scriptप्रिंसिपल ने बोर्डिंग स्कूल छात्र के साथ किया ‘अप्राकृतिक सेक्स’, भाई को आपबीती सुनाने के बाद हुआ भांडाफोड़ | Kerala priest, principal of international school, arrested for unnatural sex with 10-year-old boy | Patrika News

प्रिंसिपल ने बोर्डिंग स्कूल छात्र के साथ किया ‘अप्राकृतिक सेक्स’, भाई को आपबीती सुनाने के बाद हुआ भांडाफोड़

Published: Jan 02, 2017 11:22:00 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

65 वर्षीय प्रीस्ट के खिलाफ आईपीसी 377 पर मामला दर्ज करवाया है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक भेज दिया।

केरल में एक स्कूल के प्रिंसिपल के 10 वर्षीय छात्र के साथ अप्राकृतिक सम्बन्ध बनाने का सनसनीखेज़ मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक किंग्स डेविड इंटरनेशनल स्कूल के प्रिंसिपल बेसिल कुरियाकोस को गिरफ्तार किया गया है। कुरियाकोस पर बोर्डिंग स्कूल में रहने वाले 10 वर्षीय छात्र से अप्राकृतिक शारीरिक सम्बन्ध बनाने के संगीन आरोप लगे हैं।
पुलिस के मुताबिक़ ये मामला तब पीड़ित छात्र ने अपने साथ हुई आपबीती अपने परिजनों को बताई। इसके बाद परिजनों ने पुलिस में आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

रिपोर्ट में कहा गया है कि बोर्डिंग स्कूल में रह रहे छात्र ने इस बारे में उससे मिलने पहुंचे भाई को बताया। इसके बाद परिजनों ने पुलिस में पहुंचकर आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।
पुलिस ने इस बारे में 65 वर्षीय प्रीस्ट के खिलाफ आईपीसी 377 पर मामला दर्ज करवाया है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक भेज दिया। 

ट्रेंडिंग वीडियो