scriptकांग्रेसी नेता की गंदी बात, मोदी की मां की अस्थियां भी नहीं लेंगी गंगा | kishore upadhyaya says ganga will not take modis mother ashes | Patrika News

कांग्रेसी नेता की गंदी बात, मोदी की मां की अस्थियां भी नहीं लेंगी गंगा

Published: Mar 18, 2015 05:02:00 am

Submitted by:

उत्तराखंड कांग्रेस के अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने मंगलवार को दिए अपने बयान में कहा कि मोदी अपनी की मां की अस्थियां विसर्जित करने जाए तो कहीं मां गंगा उन्हें लेने से इंकार न कर दे। 

राजनीति में बयानबाजी का स्तर दिन पर दिन गिरता जा रहा है। नेताओं को बयानबाजी करते समय मर्यादा का भी ख्याल नहीं रहता। कुछ ऐसा की अमर्यादित बयान एक कांग्रेसी नेता ने पीएम नरेंद्र मोदी के लिए दिया। उत्तराखंड कांग्रेस के अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने मंगलवार को दिए अपने बयान में कहा कि मोदी अपनी की मां की अस्थियां विसर्जित करने जाए तो कहीं मां गंगा उन्हें लेने से इंकार न कर दे।

गंगा के सरक्षण मुद्दे पर बोल रहे उपाध्याय ने पीएम मोदी को धोखेबाज करार देते हुए कहा, ‘मोदी ने मां गंगा को धोखा दिया है, अगर कहीं उनकी मां की मृत्यु हुई (भगवान करे कि उनकी आयु १०० साल से ज्यादा हों) और वह अस्थियां विसर्जन को हरिद्वार पहुंचे तो ऐसा न हो कि मां गंगा उनकी अस्थियां लेने से ही इंकार कर दे।’

उपाध्याय ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। केंद्र पर अपेक्षा का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि पीएम आवास के बाहर उत्तराखंड सरकार सत्याग्रह करेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो