scriptKathua Encounter: कठुआ मुठभेड़ में एक जवान शहीद, देर रात मारा गया था एक पाकिस्तानी आतंकी | Kuthua Encounter: One soldier martyred in Kathua encounter, one Pakistani terrorist was killed late night | Patrika News
राष्ट्रीय

Kathua Encounter: कठुआ मुठभेड़ में एक जवान शहीद, देर रात मारा गया था एक पाकिस्तानी आतंकी

Kathua Encounter: कठुआ मुठभेड़ स्थल से एक बुरी खबर आ रही है। मुठभेड़ में घायल हुआ CRPF का जवान शहीद हो गया है।

जम्मूJun 12, 2024 / 09:58 am

Anand Mani Tripathi

Kathua Encounter: कठुआ में चल रही मुठभेड़ में CRPF का एक जवान शहीद हो गया है। शहीद का नाम सिपाही कबीर दास है। बताया जा रहा है कि मंगलवार देर शाम शुरू हुई मुठभेड़ अभी भी जारी है। भारतीय सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को घेर रखा है। इस मुठभेड़ में एक पाकिस्तानी आतंकी को पहले ही मार गिराया गया है। कठुआ हीरानगर के सोहल गांव में हो रही इस मुठभेड़ में एक नागरिक भी घायल हो गया है। उसका इलाज चल रहा है।
पंजाब जम्मू सीमा सील
भारतीय सेना ने कठुआ कार्रवाई को ध्यान में रखते हुए जम्मू पठानकोट सीमा सड़क पर नियंत्रण कर लिया है। इस समय हर वाहन की जांच कर आगे बढ़ने दिया जा रहा है। इस समय हर तरह से जम्मू क्षेत्र को हाईअलर्ट पर रखा गया है। पुलिस ने बताया कि सुरक्षा बलों ने एक संदिग्ध पाकिस्तानी आतंकवादी को मार गिराया है।
डोडा में घायल हुए पांच जवान, जैश ने ली जिम्मेंदारी
आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के मुखौटा संगठन कश्मीर टाइगर्स ने डोडा हमले की जिम्मेंदारी ली है। यह आतंकी संगठन कई वर्षों से निष्क्रिय था। अचानक ही डोडा में इसने अपनी सक्रियता दिखाई है। इस समय डोडा में मुठभेड़ जारी है। इसमें सुरक्षाबलों के पांच जवान और एक एसपीओ घायल हुआ है।
Encounter

Hindi News/ National News / Kathua Encounter: कठुआ मुठभेड़ में एक जवान शहीद, देर रात मारा गया था एक पाकिस्तानी आतंकी

ट्रेंडिंग वीडियो