scriptPM मोदी तक पहुंची अल्मोड़ा की ‘बाल मिठाई’, स्टार शटलर लक्ष्य सेन ने ऐसा पूरा किया अपना वायदा | Lakshya Sen fulfils his promise gifts Almoras Bal Mithai to PM Modi | Patrika News

PM मोदी तक पहुंची अल्मोड़ा की ‘बाल मिठाई’, स्टार शटलर लक्ष्य सेन ने ऐसा पूरा किया अपना वायदा

locationनई दिल्लीPublished: May 22, 2022 12:31:58 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

बीते 15 मई को भारतीय बैंडमिटन टीम ने 14 बार की चैंपियन इंडोनेशिया का हराकर पहली बार थॉमस कप अपना कब्जा जमाया था। आज पीएम मोदी ने इस जीत के हीरो भारतीय स्टार शटलरों से मुलाकात की। इस दौरान अल्मोड़ा के लक्ष्य सेन ने पीएम की फरमाईश पूरी करते हुए उन्हें बाल मिठाई भेंट की।
 

Lakshya Sen And PM Modi

Lakshya Sen fulfils his promise gifts Almoras Bal Mithai to PM Modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज लगातार दूसरे दिन भारतीय खिलाड़ियों से बातचीत कर उनका हौसला बढ़ाया। राजधानी दिल्ली स्थित अपने आवास पर पीएम मोदी ने आज थॉमस कप और उबर कप में भारतीय जीत का डंका बजाने वाले खिलाड़ियों से मुलाकात की। इस दौरान न केवल उन्होंने खिलाड़ियों से बातचीत की, उनके संघर्षों की सराहना की बल्कि उन्हें हमेशा आगे बढ़ते रहने के लिए प्रेरित भी किया।

इस दौरान थॉमस कप जीतने वाली टीम में शामिल रहे भारतीय शटलर ने लक्ष्य सेन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से किया अपना एक पुराना वायदा पुरा किया। उन्होंने पीएम को अल्मोड़ा की प्रसिद्ध ‘बाल मिठाई’ भेंट की। बताते चले कि उत्तराखंड के अल्मोड़ा इलाके की बाल मिठाई सबसे प्रसिद्ध मिठाई है। बीते दिनों जब थॉमस कप जीतने के बाद जब पीएम ने खिलाड़ियों से फोन पर बातचीत की थी, तब उन्होंने लक्ष्य सेन से बाल मिठाई की मांग की थी।

 
https://twitter.com/narendramodi/status/1528218494281560065?ref_src=twsrc%5Etfw

आज जब पीएम नरेंद्र मोदी और स्टार शटलर लक्ष्य सेन का आमना-सामना हुआ तो लक्ष्य ने उन्हें बाल मिठाई का एक डिब्बा भेंट करते हुए कहा कि मैं आपके लिए बाल मिठाई लेकर आया हूं। लक्ष्य की बात सुनते ही पीएम मोदी सहित वहां मौजूद अन्य खिलाड़ी मुस्कुराने लगे। इस दौरान खिलाड़ियों ने अपनी परेशानियां और सफलता के राज पर पीएम से बातचीत की।

यह भी पढ़ेंः Deaflympics के एथलीटों से मिले PM मोदी, कही दिल जीतने वाली बात

इससे एक दिन पहले पीएम मोदी ने डीफ ओलपिंक में पदक जीतने वाले भारतीय खिलाड़ियों से मुलाकात की थी। आज थॉमस कप के विजेताओं से बातचीत करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि दवाब ठीक है, लेकिन दबना गलत। मोदी ने कहा कि इस टीम ने यह जज्बा जगाया है कि मेहनत की जाए तो कुछ भी हासिल किया जा सकता है। उन्होंने थॉमस कप जीतने वाली भारतीय टीम में शामिल स्टार शटर एचएस प्रणॉय, लक्ष्य सेन और चिराग से बातचीत की और उन्हें हमेशा आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया।

 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो