scriptLakshya Sen fulfils his promise gifts Almoras Bal Mithai to PM Modi | PM मोदी तक पहुंची अल्मोड़ा की 'बाल मिठाई', स्टार शटलर लक्ष्य सेन ने ऐसा पूरा किया अपना वायदा | Patrika News

PM मोदी तक पहुंची अल्मोड़ा की 'बाल मिठाई', स्टार शटलर लक्ष्य सेन ने ऐसा पूरा किया अपना वायदा

बीते 15 मई को भारतीय बैंडमिटन टीम ने 14 बार की चैंपियन इंडोनेशिया का हराकर पहली बार थॉमस कप अपना कब्जा जमाया था। आज पीएम मोदी ने इस जीत के हीरो भारतीय स्टार शटलरों से मुलाकात की। इस दौरान अल्मोड़ा के लक्ष्य सेन ने पीएम की फरमाईश पूरी करते हुए उन्हें बाल मिठाई भेंट की।

 

नई दिल्ली

Published: May 22, 2022 12:31:58 pm

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज लगातार दूसरे दिन भारतीय खिलाड़ियों से बातचीत कर उनका हौसला बढ़ाया। राजधानी दिल्ली स्थित अपने आवास पर पीएम मोदी ने आज थॉमस कप और उबर कप में भारतीय जीत का डंका बजाने वाले खिलाड़ियों से मुलाकात की। इस दौरान न केवल उन्होंने खिलाड़ियों से बातचीत की, उनके संघर्षों की सराहना की बल्कि उन्हें हमेशा आगे बढ़ते रहने के लिए प्रेरित भी किया।

Lakshya Sen And PM Modi
Lakshya Sen fulfils his promise gifts Almoras Bal Mithai to PM Modi

इस दौरान थॉमस कप जीतने वाली टीम में शामिल रहे भारतीय शटलर ने लक्ष्य सेन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से किया अपना एक पुराना वायदा पुरा किया। उन्होंने पीएम को अल्मोड़ा की प्रसिद्ध 'बाल मिठाई' भेंट की। बताते चले कि उत्तराखंड के अल्मोड़ा इलाके की बाल मिठाई सबसे प्रसिद्ध मिठाई है। बीते दिनों जब थॉमस कप जीतने के बाद जब पीएम ने खिलाड़ियों से फोन पर बातचीत की थी, तब उन्होंने लक्ष्य सेन से बाल मिठाई की मांग की थी।

 

आज जब पीएम नरेंद्र मोदी और स्टार शटलर लक्ष्य सेन का आमना-सामना हुआ तो लक्ष्य ने उन्हें बाल मिठाई का एक डिब्बा भेंट करते हुए कहा कि मैं आपके लिए बाल मिठाई लेकर आया हूं। लक्ष्य की बात सुनते ही पीएम मोदी सहित वहां मौजूद अन्य खिलाड़ी मुस्कुराने लगे। इस दौरान खिलाड़ियों ने अपनी परेशानियां और सफलता के राज पर पीएम से बातचीत की।

यह भी पढ़ेंः Deaflympics के एथलीटों से मिले PM मोदी, कही दिल जीतने वाली बात

इससे एक दिन पहले पीएम मोदी ने डीफ ओलपिंक में पदक जीतने वाले भारतीय खिलाड़ियों से मुलाकात की थी। आज थॉमस कप के विजेताओं से बातचीत करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि दवाब ठीक है, लेकिन दबना गलत। मोदी ने कहा कि इस टीम ने यह जज्बा जगाया है कि मेहनत की जाए तो कुछ भी हासिल किया जा सकता है। उन्होंने थॉमस कप जीतने वाली भारतीय टीम में शामिल स्टार शटर एचएस प्रणॉय, लक्ष्य सेन और चिराग से बातचीत की और उन्हें हमेशा आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया।

 

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

Domestic cylinder price: घरेलू गैस सिलेंडर महंगा, कमर्शियल सिलेंडर के दाम घटेMumbai News Live Updates: मुंबई में लगातार दूसरे दिन भी हो रही तेज बारिश, बांद्रा इलाके में भारी जलभरावराजस्थान के 7 जिलों में आज भारी बारिश का अलर्ट, मौसम विभाग सुझावLalu Prasad Yadav की तबीयत में नहीं हो रहा सुधार, आज एयर एंबुलेंस से लाए जाएंगे दिल्लीखाद्य मंत्रालय की आज खाद्य तेल कंपनियों के साथ बैठक, और सस्‍ता होगा खाने का तेलउत्तर प्रदेश विधान परिषद आज हो जाएगा कांग्रेस मुक्तUP Corona Update: एक हफ़्ते में 29 प्रतिशत घटे कोविड के मामले, पिछले 24 घंटों में सिर्फ इतने नए मरीजMumbai Rains: तेज बारिश के बीच मुंबई में कई बड़े हादसे, 3 लोगों ने गंवाई जान, पढ़ें सुबह की बड़ी अपडेट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.