scriptराहुल गांधी की कम नहीं हो रही है मुश्किलें, अब ललित मोदी ने दी मुकदमा करने की धमकी | Lalit Modi to take Rahul Gandhi to court | Patrika News

राहुल गांधी की कम नहीं हो रही है मुश्किलें, अब ललित मोदी ने दी मुकदमा करने की धमकी

locationनई दिल्लीPublished: Mar 30, 2023 04:12:10 pm

Submitted by:

Tanay Mishra

Lalit Modi Vs. Rahul Gandhi: काँग्रेस नेता राहुल गांधी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। 2019 मानहानि मुकदमे में दो साल की सज़ा मिलने के बाद राहुल अपनी सांसदी पहले ही खो चुके हैं। उनके बयानों के चलते उन पर कई और मुकदमें दर्ज होने की भी संभावना भी है। अब हाल ही में ललित मोदी ने भी राहुल के खिलाफ एक बड़ी बात कही है।

lalit_modi_to_sue_rahul_gandhi_1.jpg

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और मुश्किलों का पिछले कुछ समय से एक-दूसरे से एक रिश्ता सा नज़र आ रहा है। एक के बाद एक काँग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी के सामने मुश्किलें आ रही हैं। 2019 में मोदी सरनेम पर विवादित टिप्पणी करने की वजह से सूरत कोर्ट ने राहुल को दो साल की सज़ा सुनाई थी। हालांकि इस सज़ा से तो राहुल जमानत की बदौलत बच गए, पर इस सज़ा की वजह से राहुल अपनी सांसदी से हाथ धो बैठे। वायनाड (Waynad) से लोकसभा सांसद राहुल के मानहानि मुकदमे में दोषी पाए जाने की वजह से वायनाड से उनकी सांसदी रद्द कर दी गई। राहुल ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में वीर सावरकर पर भी विवादित टिप्पणी दी थी।

मोदी सरनेम मामले और वीर सावरकर (Veer Savarkar) का अपमान करने के मामले में कई दूसरे लोग भी अब राहुल के खिलाफ मुकदमा करने की चेतावनी दे रहे हैं। अब राहुल के खिलाफ मैदान में ललित मोदी (Lalit Modi) भी उतर गए हैं।

ललित मोदी ने दी राहुल गांधी पर मुकदमा करने की धमकी

आईपीएल (IPL – Indian Premier League) के फाउंडर और पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने हाल ही में राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्हें भगोड़ा कहने पर आपत्ति जताई। साथ ही ललित ने राहुल को पप्पू कहते हुए उन पर और दूसरे विपक्षी नेताओं पर गलत जानकारी और बदले की भावना रखने का आरोप लगाया। इतना ही नहीं, ललित ने राहुल को पर मुकदमा करने की धमकी देते हुए उन्हें यूके के कोर्ट में घसीटने की बात भी कही। ललित ने कहा कि वह राहुल को खुद को पूरी तरह से मूर्ख साबित करता देखने के लिए उत्सुक हैं।

https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw


काँग्रेस के कई नेताओं पर लगाया विदेशी संपत्ति होने का आरोप


ललित मोदी ने राहुल गांधी समेत काँग्रेस के कई नेताओं पर विदेशी संपत्ति होने का आरोप लगाया। ललित ने कहा कि राहुल समेत पार्टी के पूर्व नेता आरके धवन, सीताराम केसरी, मोतीलाल वोहरा और सतीश शर्मा सभी के पास विदेश संपत्ति रही है। ललित ने कहा कि वह इन सभी के फोटो और घर का पता भी भेज सकते हैं। उन्होंने कहा कि इस बारे में कमलनाथ से पूछा जा सकता है।

यह भी पढ़ें

कोच्चि एयरपोर्ट पर फिर दिखा गोल्ड स्मगलिंग का मामला, 49.5 लाख का अवैध सोना जब्त

गांधी परिवार है असली बदमाश


ललित ने आगे कहा कि देश के असली बदमाश गांधी परिवार के सदस्य हैं। ये लोग खुद को देश पर शासन करने का हकदार मानते हैं। साथ ही ललित ने गांधी परिवार को घोटालेबज और लुटेरा भी बताया, जिन्होंने कई सालों तक देश को लूटा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो