scriptलालू यादव का सुशील मोदी पर तंज, कहा- कान छिदवा लो, सिर छिलवा लो | Lalu Yadav Again Twitts Exchange With Sushil Modi | Patrika News

लालू यादव का सुशील मोदी पर तंज, कहा- कान छिदवा लो, सिर छिलवा लो

Published: Mar 19, 2017 05:38:00 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को मिली बड़ी जीत के बाद से राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के बीच सोशल मीडिया पर जंग छिड़ गई है।

lalu

lalu

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को मिली बड़ी जीत के बाद से राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के बीच सोशल मीडिया पर जंग छिड़ गई है। दोनों नेता इसके माध्यम से एक-दूसरे पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। 
लालू यादव ने उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने पर सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री रहे मोदी पर एक बार फिर निशाना साधते हुए लिखा कि तुम भी कान छिदवा लो, सिर छिलवा लो, वेश बदल लो। शायद तुम्हारा कुछ भला हो जाए। ज्यादा दु:खी मत होना, ई लोग तुम्हें शपथ ग्रहण में भी नहीं बुलाया। 
https://twitter.com/laluprasadrjd/status/843386174655905792
हालांकि लालू ने अपने ट्वीट में सुमो का एक स्क्रीन शॉट भी जोड़ा है जिसमें लिखा गया है कि योगी के मुख्यमंत्री बनने से इतने सदमे में हैं कि क्या गाली दें समझ नहीं आ रहा है। संभवत: श्री यादव की प्रतिक्रिया भाजपा नेता के ट्वीट वार के पलटवार के रुप में सामने आई है। 
इससे पहले 11 मार्च को यूपी समेत पांच राज्यों के लिए मतगणना के दौरान यूपी में भाजपा की सरकार बनने की संभावनाओं के बीच ही सुशील मोदी ने ट्वीट कर लालू यादव पर चुटकी लेते हुए उनसे पूछा दिया था,’क्या हाल वा?’। 
सुशील मोदी के सवाल पर लालू यादव ने भी अपने ही अंदाज में जवाब दिया ‘ठीक बा देखा ना, बीजेपी ने तुम्हें उत्तर प्रदेश में नहीं घुसने दिया तो इसका फायदा हुआ’। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो