scriptसिंगापुर में लालू यादव का किडनी ट्रांसप्लांट आज, बेटी रोहिणी ने लिखा- ‘सबलोग मिलकर दुआ कीजिए’ | Lalu Yadav Kidney Transplant in Singapore Today Daughter Rohini Acharya Showed Courage | Patrika News

सिंगापुर में लालू यादव का किडनी ट्रांसप्लांट आज, बेटी रोहिणी ने लिखा- ‘सबलोग मिलकर दुआ कीजिए’

locationनई दिल्लीPublished: Dec 05, 2022 09:58:15 am

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

Lalu Yadav Kidney Transplant: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का आज सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट होना है। उनकी बेटी रोहिणी आचार्य उन्हें अपना किडनी देने वाली हैं। ट्रांसप्लांट से पहले रोहिणी आचार्य ने पिता के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा सबलोग मिलकर दुआ कीजिए।

lalu_yadav_rohini.jpg

Lalu Yadav Kidney Transplant in Singapore Today Daughter Rohini Acharya Showed Courage

Lalu Yadav Kidney Transplant: पूर्व केंद्रीय मंत्री और बिहार की मुख्य राजनीतिक पार्टी राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का आज सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट होना है। इसकी सभी आवश्यक तैयारी पूरी कर ली गई है। लालू प्रसाद की डॉक्टर बेटी रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) उन्हें किडनी दे रही हैं। सिंगापुर के माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में लालू यादव का किडनी ट्रांसप्लांट होना है। लालू के किडनी ट्रांसप्लांट को लेकर उनकी सेहत और सलामती की दुआ मांगी जा रही है। सोशल मीडिया के साथ-साथ बिहार के कई जगहों पर लालू की सलामती के लिए मंदिरों में हवन-पूजन तक हो रहा है। इधर उनकी बेटी रोहिणी आचार्य पिता के किडनी ट्रांसप्लांट को लेकर पल-पल की अपडेट ट्वीट करते हुए दे रही है।



सोमवार को ऑपरेशन से पहले रोहिणी ने फिर ट्वीट किया है। रोहिणी आचार्य ने दो तस्वीरें शेयर की हैं जो अस्पताल की हैं। लालू प्रसाद यादव और रोहिणी आचार्य को अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है। सोमवार को ऑपरेशन से पहले रोहिणी आचार्य ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- “रेडी टू रॉक एंड रोल, विश मी अ गुड लक।” रोहिणी के इस हौसले को देखकर लोग उन्हें बधाई और शुभकामना दे रहे हैं।


https://twitter.com/RohiniAcharya2/status/1599560022467301376?ref_src=twsrc%5Etfw


लालू के किडनी ट्रांसप्लांट को लेकर उनके परिवार के कई सदस्य सिंगापुर पहुंचे हैं। पत्नी राबड़ी देवी, उपमुख्यमंत्री और उनके बेटे तेजस्वी यादव, बेटी सांसद डॉ. मीसा भारती भी पहुंचीं हैं। इसके अलावा पूर्व विधायक भोला यादव भी सिंगापुर पहुंचे हैं।

रोहिणी आचार्य ने पिता और परिजनों के साथ और तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि मेरे लिए इतना ही काफी है, आपकी खैरियत मेरी जिंदगी है। पिता के साथ एक अन्य तस्वीर शेयर करते हुए रोहिणी ने लिखा जिन्होंने लाखों-करोड़ों जनता को दी आवाज, उनके लिए दुआ करें सब मिलकर आज।


https://twitter.com/RohiniAcharya2/status/1599408015379075073?ref_src=twsrc%5Etfw


इधर लालू के ऑपरेशन से पहले बिहार में रविवार को पटना के कई मंदिरों में विशेष पूजा-अर्चना की गई। दानापुर के मैनपुरा के काली मंदिर में रविवार की सुबह पूजा करने के लिए बिहार सरकार के राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग के मंत्री आलोक कुमार मेहता पहुंचे। उनके साथ आरजेडी के विधायक रीतलाल यादव भी मौजूद थे।

आज दारोगा राय पथ स्थित पंचशिव मंदिर में लालू यादव के लिए राष्ट्रीय वैश्य महासभा की ओर से पूजा अर्चना की जाएगी। इसमें मुख्य रूप से उद्योग मंत्री और महासभा के अध्यक्ष समीर कुमार महासेठ, कार्यकारी अध्यक्ष पीके चौधरी सहित अन्य नेता शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें – लालू यादव को अपनी किडनी देगी उनकी बेटी, सिंगापुर में होगा ट्रांसप्लांट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो