scriptबड़े षडयंत्र के साथ BJP में शामिल हुआ था लश्कर आतंकी तालिब हुसैन, पत्रकार बन बड़े नेताओं का लिया था इंटरव्यू | Lashkar terrorist Talib Hussain had joined BJP with a big conspiracy, became a journalist and interviewed big leaders | Patrika News

बड़े षडयंत्र के साथ BJP में शामिल हुआ था लश्कर आतंकी तालिब हुसैन, पत्रकार बन बड़े नेताओं का लिया था इंटरव्यू

Published: Jul 04, 2022 11:10:59 am

लश्कर का आतंकी तालिब हुसैन बड़ी साजिश को अंजाम देने मंसूबे से भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हुआ था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वह पत्रकार बनके बड़े नेताओं का इंटरव्यू लिया और फिर भाजपा ने अल्पसंख्यक मोर्चा का सोशल मीडिया प्रभारी भी बनाया।

lashkar-terrorist-talib-hussain-had-joined-bjp-with-a-big-conspiracy-became-a-journalist-and-interviewed-big-leaders.jpg

Lashkar terrorist Talib Hussain had joined BJP with a big conspiracy, became a journalist and interviewed big leaders

जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले के तुकसान में लश्कर-ए-तैयबा के 2 आतंकियों को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पकड़े गए आतंकियों के नाम तालिब हुसैन और अमद डार है, जिनके पास से बड़ी संख्या में गोला-बारूद, 7 ग्रेनेड, छह चिपचिपे बम, 2 राइफर और एक पिस्टल बरामद हुई है। जम्मू पुलिस के DGP ने ग्रामीणों की इस साहस की प्रशंसा की है और ग्रामीणों को दो लाख रूपए देने का ऐलान भी किया है। जानकारी के मुताबिक पकड़े गए आतंकियों में से एक तालिब हुसैन BJP में शामिल था। वह जम्मू कश्मीर में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चे का आईटी और सोशल मीडिया सेल प्रभारी भी बनाया गया था।
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जम्मू कश्मीर में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा ने 9 मई को एक आदेश जारी किया था, जिसमें कहा था कि तालिब हुसैन शाह जिला राजौरी में तत्काल प्रभाव से भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा जम्मू प्रांत के नए आईटी और सोशल मीडिया प्रभारी होंगे।

बड़े षडयंत्र के साथ BJP में हुआ था शामिल

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आतंकी तालिब हुसैन किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने के लिए BJP में शामिल हुआ था। वह भाजपा कार्यालय में पत्रकार बनके गया, इस दौरान यह पार्टी के बड़े नेताओं से मिला और बड़े नेताओं का इंटरव्यू लिया। इसके बाद वह भाजपा के लिए काम करने लगा, जिसके कारण उसे भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा जम्मू प्रांत का आईटी और सोशल मीडिया प्रभारी बनाया। हालांकि भाजपा की ओर से सफाई दी गई है कि वह केवल 18 दिन ही पार्टी से जुड़ा रहा। वह 9 मई को भाजपा में शामिल हुआ और 27 मई को इस्तीफा दे चुका है।
lashkar-terrorist-talib-hussain-had-joined-bjp-with-a-big-conspiracy-became-a-journalist-and-interviewed-big-leaders_1.jpg

खुफिया एजेंसियां कर रही जांच

खुफिया एजेंसियां पकड़े गए आतंकी तालिब हुसैन के नंबरो की जांच कर रही है। एजेंसियां पता लगा रही है कि कहीं वह सैन्य ठिकानों की जानकारी सीमा पार पाकिस्तान तो नहीं भेजता था।

कांग्रेस ने साधा निशाना

लश्कर आतंकी तालिब हुसैन की गिरफ्तारी के बाद कांग्रेस ने निशाना साधते हुए बीजेपी से सवाल किया है। इंडियन यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास ने कुछ फोटो के बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को टैग करते हुए ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने पूछा तालिब हुसैन कौन है?

ट्रेंडिंग वीडियो