scriptPM उम्मीदवार को लेकर फारूक अब्दुल्ला का बड़ा बयान- MK स्टालिन क्यों नहीं बन सकते प्रधानमंत्री? | Lok Sabha Election 2024: Farooq Abdullah's regarding PM candidate - Why MK Stalin can't become Prime Minister? | Patrika News

PM उम्मीदवार को लेकर फारूक अब्दुल्ला का बड़ा बयान- MK स्टालिन क्यों नहीं बन सकते प्रधानमंत्री?

locationनई दिल्लीPublished: Mar 01, 2023 05:18:58 pm

Lok Sabha Election 2024: विपक्ष के PM उम्मीदवार के सवाल पर जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि “जब हम सभी एकजुट होंगे और जीतेंगे, उस समय तय करेंगे कि इस देश का नेतृत्व करने और एकजुट करने के लिए सबसे अच्छा व्यक्ति कौन है।”

lok-sabha-election-2024-farooq-abdullah-s-regarding-pm-candidate-why-mk-stalin-can-t-become-prime-minister.png

Lok Sabha Election 2024: Farooq Abdullah’s regarding PM candidate – Why MK Stalin can’t become Prime Minister?

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए DMK की ओर से विपक्षी एकता को जोर देने की कवायद पर जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री ने फारूक अब्दुल्ला बड़ा बयान दिया है। मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि “भारत विविधता में एकता का देश है। अगर हम विविधता की रक्षा करेंगे, तो हम एकता की रक्षा करेंगे और इसलिए मुझे लगता है कि कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत को एकजुट करने की कोशिश अच्छी शुरूआत है। स्टालिन और DMK ने देश की एकता को देखने के लिए बहुत अच्छा किया है। मुझे उम्मीद है कि विपक्ष और मजबूत होगा। अन्य नेता भी उसी तरह से सोचेंगे। हमारे पास एक खुशहाल देश है, हम इसे और आगे ले जाएंगे।”
इसके साथ ही जब मीडिया ने फारूक अब्दुल्ला से पूछा कि क्या एमके स्टालिन पीएम उम्मीदवार हो सकते हैं? इसका जवाब देते हुए अब्दुल्ला ने कहा कि “क्यों नहीं? वह पीएम क्यों नहीं बन सकते? इसमें गलत क्या है?”

PM उम्मीदवार के सवाल पर क्या बोले अब्दुल्ला
फारूक अब्दुल्ला ने 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि “जब हम सभी एकजुट होंगे और जीतेंगे, उस समय वे तय करेंगे कि इस देश का नेतृत्व करने और एकजुट करने के लिए सबसे अच्छा व्यक्ति कौन है।

 

मल्लिकार्जुन खरगे पहुंचे चेन्नई
तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन का आज 70वां जन्मदिन है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे एमके स्टालिन के जन्मदिन की जनसभा में भाग लेने के लिए चेन्नई हवाईअड्डे पर पहुंच गए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो