scriptMumbai: हिट-एंड-रन के आरोपी मिहिर के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी, CM शिंदे बोले- मेरे रहते किसी को… | Look out noticed issued against Mihir Shah who accused in Mumbai hit-and-run case | Patrika News
राष्ट्रीय

Mumbai: हिट-एंड-रन के आरोपी मिहिर के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी, CM शिंदे बोले- मेरे रहते किसी को…

Mumbai:मुंबई पुलिस ने सोमवार को सत्तारूढ़ शिवसेना के नेता राजेश शाह के फरार बेटे मिहिर शाह के खिलाफ लुक-आउट सर्कुलर (एलओसी) जारी किया।

मुंबईJul 08, 2024 / 06:24 pm

Prashant Tiwari

मुंबई पुलिस ने सोमवार को सत्तारूढ़ शिवसेना के नेता राजेश शाह के फरार बेटे मिहिर शाह के खिलाफ लुक-आउट सर्कुलर (एलओसी) जारी किया। उस पर अपनी तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार से एक महिला को कुचलने का आरोप है। 24 वर्षीय मिहिर ने रविवार सुबह अपनी सफेद बीएमडब्ल्यू से वर्ली के अटरिया मॉल के पास एक स्कूटर को टक्कर मार दी थी। स्कूटर प्रदीप नखवा (50) चला रहे थे और पीछे उनकी पत्नी कावेरी (45) बैठी थीं।
शराब के नशे में था आरोपी

हादसे में क्षतिग्रस्त कार को पुलिस ने दुर्घटनास्थल से लगभग 10 किमी दूर बरामद किया। जुहू में एक पार्टी में भाग लेने के बाद मिहिर लौट रहा था। हादसे के बाद वह मौके से भाग गया। कहा जाता है कि घटना के समय वह नशे में था। मामले में विपक्ष द्वारा सरकार की आलोचना के बाद मुंबई पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए पांच टीमें गठित की हैं। पुलिस मिहिर की तलाश में पालघर, रायगढ़, पुणे और अन्य स्थानों पर गई है। लेकिन अभी तक उसका पता नहीं चला है। इसके चलते पुलिस ने एलओसी जारी किया है।
आरोपी का पिता गिरफ्तार

इसके साथ ही, वर्ली पुलिस ने रविवार देर रात पूछताछ के बाद मिहिर के पिता राजेश शाह और ड्राइवर राजेंद्र सिंह बिदावत को गिरफ्तार कर लिया। उन्हें सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा। दुर्घटना के कुछ घंटों बाद मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने मीडियाकर्मियों से कहा, “कानून अपना काम करेगा, मैंने पुलिस से बात की है और मामले में सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं। कानून के सामने सभी समान हैं।”
जब तक मैं राज्य का मुख्यमंत्री हूं…
महाराष्ट्र में आए दिन हिट-एंड-रन के मामले हो रहे हैं। हाल ही में वर्ली में एक बीएमडब्ल्यू कार ने स्कूटर सवार दंपति को टक्कर मार दी। इसमें एक महिला की मौत हो गई। इस बीच मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे सोमवार को एक्स पर एक पोस्ट में कहा, “जब तक मैं राज्य का मुख्यमंत्री हूं, तब तक किसी को भी छूट नहीं मिलेगी। चाहे वह कितना ही अमीर व प्रभावशाली क्यों न हो। गलत करने पर सबको कानून का सामना करना होगा। अन्याय को किसी भी कीमत पर सहन नहीं किया जाएगा। मेरी सरकार पीड़ितों और उनके परिवारों के साथ खड़ी है। हम सभी के लिए एक सुरक्षित महाराष्ट्र बनाने को प्रतिबद्ध हैं।”

Hindi News/ National News / Mumbai: हिट-एंड-रन के आरोपी मिहिर के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी, CM शिंदे बोले- मेरे रहते किसी को…

ट्रेंडिंग वीडियो