scriptMaharashtra : BMC team at Navneet Rana's houseKhar, bail on one side | कोर्ट से राहत के बाद राणा दंपति के लिए नई मुसीबत, घर पहुंची BMC की टीम | Patrika News

कोर्ट से राहत के बाद राणा दंपति के लिए नई मुसीबत, घर पहुंची BMC की टीम

BMC team at Navneet Rana's house in Khar: सेशंस कोर्ट से मिली जमानत के बाद भी राणा दंपति की मुश्किलें खत्म नहीं हुई हैं। BMC की टीम अवैध निर्माण के मामले में उनके आवास पर पहुँच गई हैं।

Published: May 04, 2022 02:04:43 pm

सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति को आज सेशंस कोर्ट से राहत मिली। इस राहत के बाद दंपति के सामने एक नई आफत ने दस्तक दे दी है। अवैध निर्माण के मामले में BMC की टीम राणा दंपति के खार वेस्ट में स्थित उनके आवास पर निरीक्षण के लिए पहुँच गई है। इससे पहले मंगलवार को बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने दंपति को नोटिस जारी किया था।
Maharashtra : BMC team at Navneet Rana's house in Khar, bail on one side
Maharashtra : BMC team at Navneet Rana's house in Khar, bail on one side
रवि राणा का फ्लैट खार इलाके में लवी बिल्डिंग की 8 वीं मंजिल पर है। इस फ्लैट में उन्होंने स्वीकृत लेआउट के अलाव कुछ आंतरिक बदलाव किये हैं और बालकनी काफी फैली हुई है। इसी पर बीएमसी ने आपत्ति जताई है। आज राणा दंपति को कोर्ट से जमानत मिली है लेकिन अभी केवल नवनीत राणा ही जेल से रिहा हुई हैं और अस्पताल में भर्ती हैंल। ऐसे में राणा दंपति के आवास पर फिलहाल केवल केयरटेकर है।

घर का केयरटेकर होने के कारण बृहन्मुंबई नगर निगम की टीम जांच के लिए पहुँच गई है। BMC के अधिकारी फ्लैट की जांच कर इसकी रिपोर्ट सौंपेगील। इसके बाद राणा दंपति को एक और नोटिस भेजा जाएगा।
यह भी पढ़ें

हनुमान चालीसा विवाद में राणा दंपति को सेशंस कोर्ट से मिली जमानत, भायखला जेल से रिहा हुईं नवनीत

बता दें कि BMC ने 2 मई को खार वेस्ट में राणा दंपति के फ्लैट को नोटिस जारी किया था। नोटिस मुंबई नगर निगम (एमएमसी) अधिनियम 1888 की धारा 488 के तहत जारी किया गया था। इस धारा के तहत नगरपालिका अधिकारियों को किसी भी इमारत का दौरा कर जांच कर सकता है। इससे पहले इसी तरह का नोटिस पूर्व केन्द्रीय मंत्री नारायण राणे को भी भेजा गया था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.