scriptदेवबंद के पास बड़ा हादसा, ट्रक में घुसी सेना की जिप्सी, कैप्टन समेत 3 जवान जख्मी | Major Accident On Saharanpur Muzaffarnagar Highway Army Soldiers Gypsy Collided Truck | Patrika News

देवबंद के पास बड़ा हादसा, ट्रक में घुसी सेना की जिप्सी, कैप्टन समेत 3 जवान जख्मी

locationनई दिल्लीPublished: Oct 01, 2022 04:25:32 pm

बिहार से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां के देवबंद इलाके में बड़ा हादसा हो गया है। इस हादसे में सेना के जवान घायल हो गए हैं। हादसा सहारनपुर और मुजफ्फरनगर के बीच हाईवे के बीच हुआ है।

Major Accident On Saharanpur Muzaffarnagar Highway Army Soldiers Gypsy Collided Truck

Major Accident On Saharanpur Muzaffarnagar Highway Army Soldiers Gypsy Collided Truck

बिहार में हफ्ते के आखिरी दिन बड़ा हादसा हो गया है। यहां देवबंद इलाके के पास सहारनपुर-मुजफ्फरनगर स्टेट हाईवे पर एक सड़क दुर्घटना हो गई है। इस दुर्घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। दरअसल सेना के जवानों से भरी एक जिप्सी कार ट्रक में जा घुसी। जिसके चलते ये हादसा हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक इस हादसे में एक कैप्टन समेत 3 जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि ये सड़क हादसा देवबंद के निकट स्थित गांव निहाल खेड़ी के करीब हुआ है।

हादसे में सेना के कैप्टन रोहिन सहित दो जवान हुए गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि सेना के अधिकारी पंजाब से दिल्ली जा रहे थे।

दुर्घटना की सूचना मिलते ही इलाके में हलचल तेज हो गई। आनन फानन में जिला प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को निकालने का काम शुरू किया गया है।

यह भी पढ़ें – बिहार के दानापुर में गंगा नदी में डूबी नाव, लगभग 55 लोग थे सवार, तलाशी अभियान जारी

टीम ने इन तीन घायलों को पहले करीब अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इनका उपचार चल रहा है। सूचना मिलने के बाद देवबंद के सीओ समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे।

घायल जवानों को सहारनपुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। देवबंद पुलिस अब ट्रक चालक की तलाश में जुटी है।

हादसे के कारणों की हो रही पड़ताल
फिलहाल अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि इस भीषण सड़क हादसे की वजह क्या थी। इस हादसे के मामले में ट्रक चालक की किसी लापरवाही या गलती का पता उसके पकड़े जाने के बाद ही लगाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें – कार से लॉग ड्राइव पर निकले ALLEN के पांच दोस्त, नींद की झपकी लेकर आई मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो