script

‘Ambulance को बनाए स्टार प्रचारक’, रैलियों में एंबुलेंस के बार-बार आने पर कांग्रेस ने PM मोदी पर साधा निशाना

locationनई दिल्लीPublished: Dec 02, 2022 04:26:15 pm

बीते दिन गुरुवार को अहमदाबाद में प्रधानमंत्री मोदी ने रोड शो के दौरान एक एंबुलेंस को रास्ता दिया। वहीं इससे पहले भी अन्य जगहों पर प्रधानमंत्री मोदी एंबुलेंस को जाने के लिए जगह दिए हैं, जिसको लेकर कांग्रेस ने PM मोदी पर निशाना साधा है।

make-ambulance-a-star-campaigner-congress-jabs-pm-modi-over-repeated-arrival-of-ambulance-during-rallies.jpg

‘Make ambulance a star campaigner’, Congress jabs PM Modi over ‘repeated arrival’ of ambulance during rallies

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैलियों के दौरान एंबुलेंस के ‘बार-बार आने’ को लेकर तंज कसते हुए कांग्रेस ने शुक्रवार यानी आज एंबुलेंस को BJP की स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल करने की मांग की है। भारतीय युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने ट्वीट करते हुए कहा कि मेरी 2 मांगे है। इसके बाद उन्होंने कहा PM की सुरक्षा में इतनी भारी सुरक्षा चूक की निष्पक्ष जांच की जाए, क्योंकि PM जिस रास्ते पर होते है वहां पर चुनावों के दौरान बार-बार, बिना सुरक्षा जांच के एंबुलेंस का आना सिर्फ सयोंग नहीं है।
इसके साथ ही उन्होंने दूसरी मांग करते हुए एंबुलेंस को BJP की स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल करने को कहा। वहीं ट्विटर पर कई अन्य लोग एंबुलेंस को रास्ता देने का वीडियो शेयर करते हुए BJP और प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कस रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/%E0%A4%9A%E0%A5%81%E0%A4%A8%E0%A4%BE%E0%A4%B5%E0%A5%8B%E0%A4%82?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
30 सितंबर को प्रधानमंत्री मोदी ने गुजरात में ही एंबुलेंस को दिया था रास्ता
इससे पहले गुजरात के दौरे पर अहमदाबाद से गांधीनगर जाते समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए अपना काफिला रोका था। इसका एक वीडियो सामने आया था, जिसमें पीएम मोदी का काफिला हाईवे पर रुका हुआ नजर आ रहा है, जबकि बगल से एक एंबुलेंस गुजरती नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें

एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रोका अपना काफिला

 
हिमाचल में प्रधानमंत्री मोदी ने एंबुलेंस को दिया था रास्ता
पिछले महीने 9 नवंबर को प्रधानमंत्री मोदी ने हिमाचल प्रदेश में अपना काफिला रोक कर एंबुलेंस को रास्ता दिया था। बीते दिन गुरुवार को अहमदाबाद में PM मोदी के काफिले ने तीसरी बार एंबुलेंस को रास्ता दिया है।

यह भी पढ़ें

गुजरात के बाद आज हिमाचल में प्रधानमंत्री मोदी ने एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए रोका काफिला

 
 

ट्रेंडिंग वीडियो