scriptममता बनर्जी ने इशारों में नीतीश पर बोला बड़ा हमला, कहा- जो साथ नहीं वे ‘गद्दार’ हैं | Mamata Banerjee Without Naming Nitish Kumar In Patna says Traitor | Patrika News

ममता बनर्जी ने इशारों में नीतीश पर बोला बड़ा हमला, कहा- जो साथ नहीं वे ‘गद्दार’ हैं

Published: Nov 30, 2016 07:33:00 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को नोटबंदी के खिलाफ पटना में सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला।

mamata banerjee

mamata banerjee

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को नोटबंदी के खिलाफ पटना में सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला। ममता बनर्जी ने कहा कि उन्होंने पूछा कि नोटबंदी के पहले बिहार में पार्टी कार्यालय के लिए जमीन खरीद के लिए पैसे कहां से आएं। वहीं, ममता ने नोटबंदी का समर्थन करने वाले नीतीश कुमार पर इशारों-इशारों में हमला करते हुए कहा कि नोटबंदी पर जो लोग उनका समर्थन नहीं कर रहे हैं, वे गद्दार हैं।
हालांकि ममता ने नीतीश का नाम नहीं लिया, लेकिन बिहार की राजधानी में आकर ऐसा बयान दिए जाने को स्वाभाविक तौर पर नीतीश कुमार से ही जोड़ कर देखा जा रहा है। ममता बनर्जी ने कहा कि जो पार्टी नोटबंदी का समर्थन कर रही हैं, मैं उन्हें शुक्रिया अदा करती हूं और जो समर्थन नहीं कर रहे हैं वे गद्दार हैं।
ममता ने किया कि दिक्कत के समय घर की महिला बचत के पैसों का इस्तेमाल करती हैं, मोदी ने सब ले लिया। यह स्त्री धन और स्त्री शक्ति का अपमान है। उन्होंने कहा कि मेरे पास इस मुद्दे पर दो रास्ते थे एक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास जाऊं, दूसरा जनता के पास जाऊं, मैंने जनता के पास जाने का रास्ता चुना। 
उन्होंने नोटबंदी की तुलना आपातकाल से करते हुए कहा कि आज की स्थिति इमरजेंसी से भी खराब है। देश में आर्थिक इमरजेंसी लगी हुई है। उन्होंने प्रधानमंत्री पर तीखा हमला बोलते हुए कहा बिग बाजार के बिग बॉस देश के प्रधानमंत्री हो गए हैं। आजकल बच्चे पेटीएम के लिए दूसरा शब्द कह रहे हैं ‘पेपीएम’। 
गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नोटबंदी को लेकर देश के अलग-अलग जगहों पर धरना प्रदर्शन कर रही हैं। इससे पहले उन्होंने दिल्ली और लखनऊ में रैली को संबोधित किया था। दिल्ली में ममता बनर्जी के साथ दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी रैली में हिस्सा लिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो