scriptMamta Banerjee says Hemant Soren, Akhilesh Yadav, Nitish Kumar, I other friends will unite in 2024 | ममता बनर्जी का बड़ा बयान, कहा- 2024 में बंगाल से शुरू होगा खेला, हेमंत, नीतीश, अखिलेश सहित सभी विपक्षी मिलकर लड़ेंगे | Patrika News

ममता बनर्जी का बड़ा बयान, कहा- 2024 में बंगाल से शुरू होगा खेला, हेमंत, नीतीश, अखिलेश सहित सभी विपक्षी मिलकर लड़ेंगे

locationनई दिल्लीPublished: Sep 08, 2022 03:56:13 pm

Submitted by:

Prabhanhu Ranjan

Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर विपक्षी एकजुटता की पहल तेज हो गई है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की दिल्ली में 11 विपक्षी नेताओं से मुलाकात के बाद आज पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी विपक्षी एकजुटता को लेकर बड़ा बयान दिया है।

mamata_banerjee.jpg
Mamta Banerjee says Hemant Soren, Akhilesh Yadav, Nitish Kumar, I & other friends will unite in 2024

Mamta Banerjee Role in Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का एक बड़ा बयान सामने आया है। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में ममता बनर्जी ने कहा कि 2024 में हमलोग एक खेल खेलेंगे जो बंगाल से शुरू होगा। हेमंत सोरेन, अखिलेश यादव, नीतीश कुमार, मैं और अन्य साथी एकसाथ होंगे। तब बीजेपी कैसे सरकार बना पाएंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार की जरूरत नहीं है।

2024 लोकसभा चुनाव में ममता बनर्जी की भूमिका क्या होगी, इस मसले पर आज कोलकाता में दिए बयान में ममता बनर्जी ने अपना रुख स्पष्ट कर दिया। उन्होंने साफ किया कि 2024 के चुनाव में सभी विपक्षी साथी एकजुट होकर लड़ेगे। मालूम हो कि विपक्षी दलों की एकजुटता को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिल्ली में 11 विपक्षी नेताओं से मुलाकात की थी।

नीतीश ने भी कहा था- ममता बनर्जी का फोन आया था


नीतीश कुमार ने अपने दिल्ली दौरे के अंतिम दिन बीते बुधवार को प्रेस कॉफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा था कि विपक्षी दलों से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। ऑल इंडिया तृणमूल कांग्रेस पार्टी (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी के बारे में भी नीतीश कुमार ने कहा था कि उनका फोन आया था। नीतीश के बयान के बाद अब ममता बनर्जी ने भी विपक्षी एकजुटता को लेकर अपनी पत्ते खोल दिए है।

यह भी पढ़ें

शरद पवार से मिले नीतीश कुमार, कहा- सभी विपक्षी दल साथ होकर लड़ेंगे तो विकास होगा

25 सितंबर को हरियाणा में विपक्षी दलों की बड़ी रैली


इधर विपक्षी नेताओं की एकजुटता का एक बड़ा मंच इस महीने की 25 तारीख को हरियाणा में सजेगा। 25 सितंबर को चौधरी देवीलाल की जयंती के मौके पर हरियाणा के फतेहाबाद जिले में इंडियन नेशनल लोकदल की ओर से एक बड़ी रैली आयोजित की जाएगी। इस रैली में नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव, फारुख अब्दुल्ला, शरद पवार, ममता बनर्जी, अखिलेश यादव, चंद्रबाबू नायडू सहित अन्य विपक्षी दलों के नेता एक साथ मंच साझा करते नजर आएंगे।

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

महाराष्ट्र: बल्लारशाह रेलवे स्टेशन पर फुटओवर ब्रिज का हिस्सा गिरा, 20 यात्री घायल, 8 की हालत गंभीरGujarat Elections 2022: PM मोदी का कांग्रेस पर निशाना, कहा- देश में चरम पर था आतंकवादश्रद्धा मर्डर केस: सोमवार को आफताब के नार्को टेस्ट के लिए FSL में तैयारी, जानिए तिहाड़ में कैसे गुजरी पहली रातराजस्थान में बैकफुट पर कांग्रेस, पार्टी में फूट का डर, गहलोत खेमा शांत, पायलट समर्थक मुखरकेजरीवाल का बड़ा दावा! बोले- लिख कर देता हूं गुजरात में बन रही AAP की सरकारBJP का केजरीवाल पर हमला, संबित पात्रा बोले, सत्येंद्र जैन के लिए जेल में रखे गए हैं 10 लोगपूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद सहारनपुर दो दिवसीय दौरे पर, कई कार्यक्रमों में करेंगे शिरकतमन की बात में पीएम मोदी ने कहा, जी-20 की अध्यक्षता मिलना गौरव की बात
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.