scriptममता बनर्जी का बड़ा बयान, कहा- 2024 में बंगाल से शुरू होगा खेला, हेमंत, नीतीश, अखिलेश सहित सभी विपक्षी मिलकर लड़ेंगे | Mamta Banerjee says Hemant Soren, Akhilesh Yadav, Nitish Kumar, I other friends will unite in 2024 | Patrika News

ममता बनर्जी का बड़ा बयान, कहा- 2024 में बंगाल से शुरू होगा खेला, हेमंत, नीतीश, अखिलेश सहित सभी विपक्षी मिलकर लड़ेंगे

locationनई दिल्लीPublished: Sep 08, 2022 03:56:13 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर विपक्षी एकजुटता की पहल तेज हो गई है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की दिल्ली में 11 विपक्षी नेताओं से मुलाकात के बाद आज पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी विपक्षी एकजुटता को लेकर बड़ा बयान दिया है।

mamata_banerjee.jpg

Mamta Banerjee says Hemant Soren, Akhilesh Yadav, Nitish Kumar, I & other friends will unite in 2024

Mamta Banerjee Role in Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का एक बड़ा बयान सामने आया है। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में ममता बनर्जी ने कहा कि 2024 में हमलोग एक खेल खेलेंगे जो बंगाल से शुरू होगा। हेमंत सोरेन, अखिलेश यादव, नीतीश कुमार, मैं और अन्य साथी एकसाथ होंगे। तब बीजेपी कैसे सरकार बना पाएंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार की जरूरत नहीं है।

2024 लोकसभा चुनाव में ममता बनर्जी की भूमिका क्या होगी, इस मसले पर आज कोलकाता में दिए बयान में ममता बनर्जी ने अपना रुख स्पष्ट कर दिया। उन्होंने साफ किया कि 2024 के चुनाव में सभी विपक्षी साथी एकजुट होकर लड़ेगे। मालूम हो कि विपक्षी दलों की एकजुटता को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिल्ली में 11 विपक्षी नेताओं से मुलाकात की थी।

https://twitter.com/ANI/status/1567808160592990211?ref_src=twsrc%5Etfw


नीतीश कुमार ने अपने दिल्ली दौरे के अंतिम दिन बीते बुधवार को प्रेस कॉफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा था कि विपक्षी दलों से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। ऑल इंडिया तृणमूल कांग्रेस पार्टी (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी के बारे में भी नीतीश कुमार ने कहा था कि उनका फोन आया था। नीतीश के बयान के बाद अब ममता बनर्जी ने भी विपक्षी एकजुटता को लेकर अपनी पत्ते खोल दिए है।

यह भी पढ़ें – शरद पवार से मिले नीतीश कुमार, कहा- सभी विपक्षी दल साथ होकर लड़ेंगे तो विकास होगा


इधर विपक्षी नेताओं की एकजुटता का एक बड़ा मंच इस महीने की 25 तारीख को हरियाणा में सजेगा। 25 सितंबर को चौधरी देवीलाल की जयंती के मौके पर हरियाणा के फतेहाबाद जिले में इंडियन नेशनल लोकदल की ओर से एक बड़ी रैली आयोजित की जाएगी। इस रैली में नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव, फारुख अब्दुल्ला, शरद पवार, ममता बनर्जी, अखिलेश यादव, चंद्रबाबू नायडू सहित अन्य विपक्षी दलों के नेता एक साथ मंच साझा करते नजर आएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो