विमान हाईजैक की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार, तो गर्लफ्रेंड की खातिर भेजा था फर्जी ईमेल

आरोपी चाहता था कि उसकी प्रेमिका गोवा और मुंबई की अपनी यात्रा को रद्द करे दे। हिरासत में लिए गए आरोपी की पहचान मियापुर निवासी ट्रांसपोर्ट कारोबारी एम वमशी कृष्ण के तौर पर हुई है।

हैदराबाद टास्क फोर्स ने विमान अपहरण की धमकी देने वाले 32 साल एक व्यापारी को गिरफ्तार कर लिया है। बीते 15 अप्रैल को मुबंई पुलिस को एक ईमेल के जरिए विमान हाईजैक करने की धमकी दी गई थी। तो वहीं आरोपी ने अपनी प्रेमिका को मुंबई आने से रोकने के लिए ऐसी धमकी दी था। 



आरोपी चाहता था कि उसकी प्रेमिका गोवा और मुंबई की अपनी यात्रा को रद्द करे दे। हिरासत में लिए गए आरोपी की पहचान मियापुर निवासी ट्रांसपोर्ट कारोबारी एम वमशी कृष्ण के तौर पर हुई है। इसके अलावा वह शादीशुदा है। उसकी एक बेटी भी है। 


पनामा पेपर्स केस: PAK पीएम नवाज शरीफ मुश्किल में, अब JIT करेगी मामले की जांच


टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, ट्रांसपोर्ट कारोबारी एम वमशी कृष्ण की फेसबुक पर एक महिला से दोस्ती हुई। जिसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और इसके बाद उस महिला ने वमशी कृष्ण से कहा कि वह गोवा और मुंबई घुमाना चाहती है। फिर उसके बाद महिला वमशी कृष्ण से मुंबई जाने के लिए 16 मार्च का विमान का टिकट कराने को कहा और उससे मिलने की बात कही।


उत्तर कोरिया ने अमरीकी शहरों पर दागे मिसाइल, वीडियो में पकड़ी गई तानाशाह की झूठ


हैदराबाद पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, आरोपी के पास पर्याप्त धन की कमी थी तो उसने महिला के लिए चैन्नई से मुंबई तक के लिए फर्जी टिकट बुक करा उसे मेल कर दिया। और ठीक उसके बाद आरोपी ने मुंबई पुलिस को एक मेल के जरिए कहा कि 6 लोग मुंबई, हैदराबाद और चेन्नई एयरपोर्ट पर सक्रिय दिखे हैं विमान को एक साथ अपहरण करने की कोशिश में लगे हुए हैं। 



तो वहीं इस ईमेल के बाद अधिकारियों ने देश के सभी बड़े एयरपोर्ट पर अलर्ट जारी कर दिए थे। साथ ही सुरक्षा एजेंसियों को विमान हाईजैक की सूचना दे दी गई थी। तो वहीं इसके कारण मुंबई और हैदराबाद के कई जगहों पर भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर दिए गए थे। जिसके बाद पकड़ मे आए आरोपी ने कहा कि उसका मकसद केवल अपनी प्रेमिका मुंबई जाने से रोकना था। 

Show More
पुनीत कुमार
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned