scriptManipur Violence: मणिपुर में सुरक्षाकर्मियों के वेश में आए उग्रवादी, तलाशी अभियान के बहाने 3 लोगों को गोलियों से भूना | Manipur Violence: 3 Killed, 2 Injured, CBI registers 6 FIRs, forms SIT | Patrika News

Manipur Violence: मणिपुर में सुरक्षाकर्मियों के वेश में आए उग्रवादी, तलाशी अभियान के बहाने 3 लोगों को गोलियों से भूना

locationनई दिल्लीPublished: Jun 10, 2023 07:01:06 am

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

Manipur Violence: मणिपुर में जारी हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। बीते एक माह से भी अधिक वक्त से यह पूर्वोत्तर राज्य हिंसा की आग में झुलस रहा है। शुक्रवार को राज्य में हुई ताजा हिंसा में फिर से तीन लोगों की मौत हो गई। दूसरी ओर सीबीआई ने भी एसआईटी का गठन का जांच की रफ्तार तेज कर दी है।
 

मणिपुर में फिर भड़की हिंसा, महिला समेत 3 की मौत

मणिपुर में फिर भड़की हिंसा, महिला समेत 3 की मौत

Manipur Violence: मणिपुर में जारी हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। अशांत मणिपुर में हिंसा की एक ताजा घटना में शुक्रवार को मणिपुर के खोकेन गांव में उग्रवादियों ने एक महिला सहित तीन लोगों की हत्या कर दी। इसके अलावा हमले में दो अन्य घायल हुए हैं। रिपोर्ट के अनुसार, संदिग्ध उग्रवादी और पीड़ित विभिन्न समुदायों के हैं। पुलिस के अनुसार, कथित तौर पर खाकी ड्रेस पहने हुए उग्रवादी शुक्रवार सुबह सैन्य वाहन में गांव पहुंचे और ऑटोमेटिक राइफलों से ग्रामीणों पर फायरिंग की। स्वदेशी जनजातीय नेताओं के फोरम (आईटीएलएफ) ने हत्या के लिए मेइती समुदाय पर आरोप लगाते हुए कहा, यह हमला उग्रवादियों द्वारा दिखाई गई घोर उपेक्षा का एक और उदाहरण है और अपराधियों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई की मांग की।


मणिपुर में इंटरनेट बहाल करने की मांग वाली याचिका सुप्रीम कोर्ट में खारिज, कही ये बात

 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो