scriptManmohan Singh daughter Daman Singh slams Mansukh Mandaviya | मनमोहन सिंह की एम्स में बीमारी की स्थिति की तस्वीर पब्लिक होने पर उनकी बेटी ने जताई नाराज़गी | Patrika News

मनमोहन सिंह की एम्स में बीमारी की स्थिति की तस्वीर पब्लिक होने पर उनकी बेटी ने जताई नाराज़गी

डॉ. मनमोहन सिंह की एम्स में बीमारी की स्थिति में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया द्वारा उनके साथ तस्वीर खींच कर उसे सोशल मीडिया पर शेयर करने पर डॉ. मनमोहन की बेटी दमन सिंह ने नाराज़गी जताई है।

नई दिल्ली

Published: October 16, 2021 03:24:35 pm

नई दिल्ली। भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह इस समय दिल्ली के एम्स भर्ती है। बुधवार शाम अचानक तबियत बिगड़ने पर उन्हें एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि डॉक्टर्स के अनुसार उनकी तबियत अब स्थिर है पर हल ही में उनकी बेटी दमन सिंह ने अपने पिता के स्वास्थ्य और प्राइवेसी से जुड़े एक विषय पर नाराज़गी जताई है। इसका कारण है मनमोहन सिंह की बीमार स्थिति में अस्पताल की तस्वीर पब्लिक होना।
damansingh.jpg
Dr. Manmohan Singh's daughter Daman Singh
दरअसल हाल ही में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया मनमोहन सिंह से मिलने अस्पताल पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने मनमोहन सिंह के साथ तस्वीर खींचकर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। इस तस्वीर में मनमोहन सिंह बीमारी की वजह से काफी कमज़ोर दिख रहे है। ऐसे में उनकी बेटी दमन सिंह ने अपने पिता की बीमार अवस्था में तस्वीर पब्लिक होने पर नाराज़गी जताई है।
screenshot_2021-10-16_hindi_news.pngलोगों की कड़ी प्रतिक्रिया के बाद मनसुख मांडविया ने अपने सोशल मीडिया से इस तस्वीर को डिलीट कर दिया है।

यह भी पढ़ें

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तबीयत बिगड़ी, दिल्ली एम्स में भर्ती

दमन सिंह ने कहा - "मेरे पेरेंट्स चिड़ियाघर के जानवर नहीं"

दमन सिंह ने इस विषय पर बात करते हुए एक इंटरव्यू में कहा - "मेरे पिता का एम्स में डेंगू का इलाज चल रहा है। उनकी हालत स्थिर है, लेकिन उनकी रोग प्रतिरोधक क्षमता कम है। हमने संक्रमण के जोखिम के कारण आने वालों पर रोक लगाई है। स्वास्थ्य मंत्री का आना और अपनी चिंता जताना अच्छा लगा। हालांकि, मेरे पेरेंट्स उस समय फोटो खिंचवाने की स्थिति में नहीं थे। मेरी मां ने जोर देकर कहा कि फोटोग्राफर को कमरे से बाहर जाना चाहिए, लेकिन उन्हें पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया गया। इसे लेकर वह बहुत परेशान थीं। मेरे पेरेंट्स कठिन हालात का सामना करने की कोशिश कर रहे हैं। वे बुजुर्ग लोग हैं। चिड़ियाघर के जानवर नहीं हैं।"
डॉक्टर्स ने तस्वीर पब्लिक होने को बताया नैतिकता का उल्लंघन

डॉ. मनमोहन सिंह की तस्वीर पब्लिक होने को डॉक्टर्स ने नैतिकता का उल्लंघन बताया है। उन्होंने कहा की रोगियों की प्राइवेसी बनाए रखना ज़रूरी है और डॉ. मनमोहन सिंह की तस्वीर उनके परिवार की सहमति के बगैर लेना गलत है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

महाराष्ट्रः सुप्रीम कोर्ट ने बीजेपी के 12 विधायकों का निलंबन किया रद्द, बताया असंवैधानिकCorona cases in india: पिछले 24 घंटे में कोरोना के 2.51 लाख केस, 627 की मौत, नए मामलों में 12% की कमीUP Assembly Elections 2022 : अमित शाह की अखिलेश यादव को खुली चुनौती, बोले- अगर हमारे मुकाबले 10 फीसदी भी काम किया तो जवाब देंटाटा की Air India आज से भरेगी उड़ान, इस तरह करेंगे यात्रियों का स्वागतRRB-NTPC: छात्र संगठनों का आज बिहार बंद का ऐलान, महागठबंधन ने भी किया समर्थन, पड़ोसी राज्यों में अलर्टजमाव बिंदू के पास पहुंचा पारा, जमी ओस की बूंदेBudget 2022: इस बार टूटी परंपरा 'हलवा समारोह' की जगह मिठाई बांटीज्योतिरादित्य सिंधिया का जवाब-केपी यादव को लेकर कही ये बात
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.