scriptMann Ki Baat : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज ‘मन की बात’ कार्यक्रम को करेंगे संबोधित | Mann Ki Baat: PM Narendra Modi will address Mann Ki Baat program today | Patrika News

Mann Ki Baat : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज ‘मन की बात’ कार्यक्रम को करेंगे संबोधित

locationनई दिल्लीPublished: Jun 26, 2022 08:50:41 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

PM Modi Mann Ki Baat: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज सुबह 11 बजे अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ (Mann Ki Baat) के जरिए देशवासियों को संबोधित करेंगे। हर महीने के आखिरी रविवार सुबह 11 बजे आकाशवाणी और डीडी चैनलों पर प्रसारित होता है।

PM Modi Mann Ki Baat

PM Modi Mann Ki Baat

PM Modi Mann Ki Baat: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर महीने की अंतिम रविवार को मन की बात कार्यक्रम के जरिए देश की जनता को संबोधित करेंगे। यह इस मासिक रेडियो कार्यक्रम की 90वीं कड़ी होगी। आज 11 बजे एक बार फिर पीएम मोदी अपने रेडियो कार्यक्रम मन की बात के जरिए देशवासियों से अपने विचार साझा करेंगे। इस कार्यक्रम के लिए लोग अपने विचार एवं सुझाव भी साझा कर सकते है। पीएम मोदी उनमें से कुछ चयनित विचारों एवं सुझावों को अपने कार्यक्रम में शामिल करते हैं। पीएम मोदी इस कार्यक्रम में विभिन्न विषयों को लेकर लोगों से बात करते हैं।

लोगों से मांगे थे सुझाव
प्रधानमंत्री मोदी ने 20 जून को मन की बात कार्यक्रम के लिए लोगों से अपने विचार शेयर करने के लिए कहा था। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा था कि खुशी है कि इस महीने की 26 तारीख को होने वाली ‘मन की बात’ के लिए कई सुझाव और विचार मिल रहे हैं। अपने विचार ‘माई जीओवी’ या ‘नमो एप’ पर जरूर रखें।

यह भी पढ़ें

गुजरात दंगों पर SC के फैसले के बाद बोले अमित शाह, PM मोदी को इस दर्द को झेलते हुए देखा है



पिछली बार पूर्व प्रधानमंत्रियों के योगदान को किया था याद
प्रधानमंनी ने ‘मन की बात’ के 88वें एपिसोड में दिल्ली में उद्घाटन किए गए प्रधानमंत्री संग्रहालय का उल्लेख करते हुए देश के पूर्व प्रधानमंत्रियों के योगदान को याद किया था। उन्होंने देश के युवाओं से अपने-अपने इलाकों में संग्रहालय देखने का भी आह्वान किया।

यह भी पढ़ें

वडोदरा में आधी रात को देवेंद्र फडणवीस और एकनाथ शिंदे के बीच हुई थी मुलाकात, सुबह पहुंचे गुवाहाटी



23 भाषाओं और 29 बोलियों में प्रसारित होता है कार्यक्रम
मन की बात कार्यक्रम प्रसार भारती अपने आकाशवाणी नेटवर्क पर 23 भाषाओं और 29 बोलियों में प्रसारित होता है। इसके अलावा, प्रसार भारती अपने विभिन्न डीडी चैनलों पर इस कार्यक्रम के दृश्य संस्करणों को हिंदी और अन्य भाषाओं में भी प्रसारित करता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो