scriptManohar Lal Khattar gets trolled for imposing section 144 in Gurugram | दीपावली से पहले गुरुग्राम में धारा 144 लगाने पर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर | Patrika News

दीपावली से पहले गुरुग्राम में धारा 144 लगाने पर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर को दीपावली पर पटाखे फोड़ने से रोकने के लिए गुरुग्राम में धारा 144 लगाने के लिए सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

नई दिल्ली

Published: November 02, 2021 03:55:34 pm

नई दिल्ली। हरियाणा राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने लोगों को दीपावली पर पटाखे फोड़ने से रोकने के लिए हाल ही में गुरुग्राम में धारा 144 लगाई है। पर उनके इस फैसले पर लोगों की तरफ से जो प्रतिक्रिय मिल रही हैं, उसकी उम्मीद सीएम खट्टर ने नहीं की होगी। गुरुग्राम में धारा 144 लगाने के इस फैसले को लेकर सोशल मीडिया पर लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। साथ ही लोग सीएम खट्टर को भी जमकर ट्रोल कर रहे हैं।
screenshot_2021-11-02_manohar_lal.png
Manohar Lal Khattar gets trolled for imposing section 144 in Gurugram
#HinduVirodhiKhattar किया ट्रेंड

सीएम खट्टर के धारा 144 लगाने के फैसले का विरोध करते हुए लोगों ने सोशल मीडिया पर #HinduVirodhiKhattar (हिंदू विरोधी खट्टर) ट्रेंड करते हुए जमकर अपना गुस्सा जाहिर किया और सीएम खट्टर को ट्रोल किया। किसी ने सीएम खट्टर के इस फैसले को हिंदू धर्म का अपमान बताया, तो किसी ने कहा कि खट्टर पहले तो वोट मांगते है, फिर पटाखे बैन करते है। और किसी ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से हरियाणा के लिए किसी और को मुख्यमंत्री पद के चेहरे के रूप में प्रोजेक्ट करने के लिए भी कहा। कई लोगों ने कहा कि जब मुस्लिमों को ईद बिना पाबन्दी के मनाने दी जाती है, तो हिंदुओ को भी उनके त्यौहार बिना पाबन्दी के मनाने देने चाहिए। ट्विटर पर हज़ारों की संख्या में यूज़र्स ने अलग-अलग ट्वीट करके सीएम खट्टर के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

प्रियंका गांधी पर बरसी मायावती कहा, कांग्रेस वोट कटवा बीएसपी को ही वोट देंCovid-19 Update: देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 3.37 लाख नए मामले, ओमिक्रॉन केस 10 हजार पारSubhash Chandra Bose Jayanti 2022: आज इंडिया गेट पर सुभाष चंद्र बोस की होलोग्राम प्रतिमा का PM Modi करेंगे लोकार्पणनेताजी की जयंती अब पराक्रम दिवस के रूप में मनाई जाएगी, PM मोदी समेत इन नेताओं ने दी श्रद्धांजलिदिल्ली में जनवरी में बारिश का पिछले 32 साल का रिकॉर्ड ध्वस्त, ठंड से छूटी कंपकंपी, एयर क्वालिटी में सुधारशोएब अख्तर बोले- 'विराट कोहली की जगह होता तो शादी नहीं करता, उन्हें कप्तानी छोड़ने के लिए किया गया मजबूर'राजस्थान में आज भी बरसात के आसार, शीतलहर के साथ फिर लौटेगी कड़ाके की ठंडमध्यप्रदेश के सिर्फ 11 जिलों में मिल रहा 'खरा' खोना
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.