असम के कांग्रेस नेता ने दिया मोदी-ईरानी पर विवादित बयान

प्रदेश कांग्रेस की चुनाव कमेटी के उपाध्यक्ष तथा पूर्व मंत्री व धर्मपुर के विधायक नीलमणि सेन डेका ने रविवार को नलबांड़ी की एक जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दे डाला।

Deepak Mishra

27 Dec 2015, 11:49 PM IST

असम में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की खुमारी नेताओं में अभी से चढऩे लगी है। प्रदेश कांग्रेस की चुनाव कमेटी के उपाध्यक्ष तथा पूर्व मंत्री व धर्मपुर के विधायक नीलमणि सेन डेका ने रविवार को नलबांड़ी की एक जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दे डाला। 

नीलमणि ने अपने भाषण में यह कह डाला कि केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री स्मृति ईरानी को बहुत लोग नरेंद्र मोदी की दूसरी पत्नी कहते हैं। स्मृति ईरानी भी सोमवार को नलबाड़ी में एक सभा को संबोधित करेंगी। डेका के बयान के खिलाफ नलबाड़ी भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका पुतला फूंका। 

 Smriti Irani
विरोध बढ़ता देख नीलमणि ने अपने बयान पर सफाई दी है और वापस लेने की बात कही है।दूसरी ओर मुख्यमंत्री तरुण गोगोई ने जोरहाट में एक सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि मोदी आजकल विदेशों में ही ज्यादा रहते हैं। उन्हें विदेशियों से प्रेम हो गया है। 
Assam CM Tarun Gogoi

वहीं राज्य के संसदीय सचिव रुपज्योति कुर्मी तो एककदम आगे बढ़ते हुए कह गए कि असम में मोदी आते हैं तो महिलाओं को नमस्कार करना पड़ता है। लेकिन विदेश में तो वे महिलाओं से हाथ मिलाने के साथ ही गले मिलते हैं।
Sarbananda Sonowal

प्रदेश भाजपाध्यक्ष सर्वानंद सोनोवाल ने डेका और कुर्मी को गिरफ्तार करने के साथ ही कांग्रेस से इन्हें बर्खास्त करने की मांग की है। उन्होंने इसे मातृ समाज का अपमान बताया है। प्रदेश कांग्रेस ने अपने नेताओं के बयान को उनका निजी मत बताते हुए कहा है कि इससे पार्टी का कोई सरोकार नहीं है।
pm modi Smriti Irani
Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned