scriptहरियाणा के नूह में खनन माफियाओं ने DSP को डंपर से कुचला, मौके पर ही हुई मौत | Mining mafia crushed DSP with dumper in Nuh, Haryana died on the spot | Patrika News

हरियाणा के नूह में खनन माफियाओं ने DSP को डंपर से कुचला, मौके पर ही हुई मौत

Published: Jul 19, 2022 02:29:25 pm

हरियाणा के नूह में खनन माफियाओं ने DSP सुरेंद्र विश्नोई को डंपर से कुचल दिया है, जिसके कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि छापेमारी कार्रवाई के दौरान जब उन्होंने डंपर को रोकने की कोशिश की तभी खनन माफियाओं ने उन पर डंपर चढ़ा दिया।
 

mining-mafia-crushed-dsp-with-dumper-in-nuh-haryana-died-on-the-spot.jpg

Mining mafia crushed DSP with dumper in Nuh, Haryana died on the spot

हरियाणा के नूह जिले से खनन माफियाओं का दुस्साहस सामने आया है, जहां अवैध खनन मफियाओं ने DSP सुरेंद्र सिंह विश्नोई के ऊपर डंपर चढ़ा दिया है। इसके कारण DSP की मौके पर ही मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि DSP सुरेंद्र सिंह विश्नोई तावड़ू में तैनात थे। वह अवैध खनन की सुचना मिलने के बाद छाप मारने गए थे। इस कार्रवाई के दौरान जब वह अवैध पत्थर से भरे ट्रक को रोकने की कोशिश की तो डंपर के ड्राइवर ने उनको डंपर से कुचल दिया।
इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी तुरंत मौके से फरार हो गए। पुलिस के द्वारा इन आरोपियों को पकड़ने के लिए ताबड़तोड़ दबिश दी जा रही है। वहीं इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आईजी और नूहं के एसपी घटना स्थल पर पहुंच गए हैं। घटना की जांच की जा रही है।
 
 

इसी साल DSP होने वाले थे रिटायर
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार DSP सुरेंद्र सिंह विश्नोई इसी साल रिटायर होने वाले थे। वह मूल रूप से हिसार के रहने वाले थे। वहीं घटनास्थल पर पहुंचे एसएचओ ने बताया कि DSP सिर्फ अपने स्टाफ के साथ गए थे, उनके साथ पुलिस फोर्स मौजूद नहीं थी।

कानून व्यवस्था बद से बदतर हो चुकी है

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा हरियाणा में कानून व्यवस्था बद से बदतर हो चुकी है। विधायकों को धमकियां मिल रही है और खनन में किस तरह से खेल चल रहा है यह किसी से छिपा नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो