scriptअब सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर ये क्या बोल गए नेताजी… | mla ladpura criticize supreme court on sand mining | Patrika News

अब सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर ये क्या बोल गए नेताजी…

locationकोटाPublished: Apr 10, 2018 09:32:24 pm

Submitted by:

​Zuber Khan

राजावत ने कहा है कि बजरी पर रोक का आदेश जनता के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है।

ladpura mla
कोटा. लाडपुरा विधानसभा क्षेत्र के जयहिन्द नगर में विधायक भवानी सिंह राजावत ने 2 करोड़ की लागत के विकास कार्यों का मंगलवार को शिलान्यास किया। समारोह की अध्यक्षता यूआईटी चेयरमैन आरके मेहता ने की।
समारोह में विधायक राजावत ने कहा है कि बजरी पर रोक का आदेश न्यास ही नहीं, जनता के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है। न्यास के निर्माण कार्य 6 माह से ठप पड़े हैं। सीसी रोड व भवन निर्माण ठप होने से कारीगर, मजदूर भूखे मर रहे हैं।
सरकार कोर्ट में लड़ाई लड़े, लेकिन जनहित के निर्माण कार्य नहीं रोके। बजरी की निकासी पर रोक के लिए जनता सरकार को दोषी मानती है। आने वाले चुनावों में जनता सवाल करेगी कि बजरी की वजह से निर्माण कार्य क्यों रूके। जनता को संतोषजनक जवाब देना महंगा साबित होगा। उन्होंने न्यास अध्यक्ष को कहा कि उन्हें व हमें ईश्वर ने जनता की सेवा करने का सौभाग्य दिया है, हमें ऐसी मिसाल कायम करनी चाहिए कि लोग हमेशा के लिए याद रखें।

धारीवाल पर कसा तंज
स्वायत्त शासन मंत्री धारीवाल की तरह जेडीबी कॉलेज के सामने घोडे और सरोवर के किनारे अजूबे खड़े करने की तरह अभी गंदे नालों को नदियों में परिवर्तित करने, सड़क के किनारे महल व किले खड़े करने की नीति छोड़कर लोगों को सड़कें, नालियां, पीने का पानी और बिजली मुहैया करवाने में पैसा खर्च करना चाहिए। किसी जमाने में एक वार्ड में 10 लाख के काम के लिए भी पार्षद तरसते थे, आज हम एक ही वार्ड में 8-10 करोड़ के विकास कार्य करवा रहे हैं, कई वार्डों में तो 20 करोड़ से भी ज्यादा के काम करवाने की मिसाल है।
न्यास अध्यक्ष रामकुमार मेहता ने कहा कि कृषि भूमि कॉलोनियों में मूलभूत सुविधा मुहैया हो, इसके लिए वे 20 करोड़ रुपए न्यास से और देंगे। समारोह में उपमहापौर सुनीता व्यास, भाजपा शहर जिला उपाध्यक्ष राकेश मिश्रा, पार्षद दुर्गेश कंवर, पूर्व पार्षद गिरिराज नायक, जयहिंद नगर विकास समिति अध्यक्ष बाबूलाल गुप्ता, नन्दकिशोर उपाध्याय, एलएन वर्मा, महेन्द्र मीणा आदि ने भी सम्बोधित किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो