scriptसूर्य नमस्कार कर कट्टरपंथियों के निशाने पर आए मोहम्मद कैफ, आलोचकों को समर्थकों ने दिया करारा जवाब | Mohammad Kaif trolled on twitter for doing Surya Namaskar | Patrika News

सूर्य नमस्कार कर कट्टरपंथियों के निशाने पर आए मोहम्मद कैफ, आलोचकों को समर्थकों ने दिया करारा जवाब

Published: Jan 01, 2017 03:08:00 pm

Submitted by:

Abhishek Pareek

मोहम्मद कैफ ने सूर्य नमस्कार करते हुए अपनी कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर क्या पोस्ट किया कुछ लोगों ने उनकी जमकर आलोचना की।

पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ को आलोचनाआें का शिकार होना पड़ा है आैर वाे भी सूर्य नमस्कार के कारण। जी हां, मोहम्मद कैफ ने सूर्य नमस्कार करते हुए अपनी कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर क्या पोस्ट किया कुछ लोगों ने उनकी जमकर आलोचना की। हालांकि कैफ के समर्थक भी एेसे लोगों को करारा जवाब देने में पीछे नहीं रहे। 
मोहम्मद कैफ को एक वक्त भारतीय टीम के सबसे चुस्त आैर फर्तीले फील्डर के तौर पर जाना जाता था। कैफ सोशल मीडिया पर अक्सर हेल्थ आैर फिटनेस से जुड़े टिप्स शेयर करते रहते हैं। सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर उन्होंने सूर्य नमस्कार करते अपनी फोटो ट्वीट की है। इसके बाद वे मुस्लिम कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गए हैं। 
कुछ लोगों ने सूर्य नमस्कार करने की आलोचना करते हुए उन्हें गैर इस्लामिक तक करार दे दिया। 

https://twitter.com/MohammadKaif
https://twitter.com/MohammadKaif
हालांकि एेसे कट्टरपंथियों को कर्इ यूजर्स ने करारा जवाब दिया है। कैफ की आलोचना करने वाले लोगों को जवाब देते हुए कुछ लोगों ने सूर्य नमस्कार को शरीर के लिए संपूर्ण व्यायाम बताया है तो कुछ लोगाें ने कैफ को विरोध करने वालों की परवाह नहीं करने की बात कही है। 
https://twitter.com/MohammadKaif
https://twitter.com/MohammadKaif
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो