scriptMoney Laundering Case Jacqueline Fernandez Gets Interim Bail From Patiala House Court | मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिज को बड़ी राहत, पटियाला हाउस कोर्ट ने दी अंतरिम जमानत | Patrika News

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिज को बड़ी राहत, पटियाला हाउस कोर्ट ने दी अंतरिम जमानत

locationनई दिल्लीPublished: Sep 26, 2022 10:59:22 am

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसी जैकलीन को सोमवार को दिल्ली स्थिति पटिलाया हाउस कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। विस्तार से जानते हैं इस मामले में जैकलीन के लिए सोमवार 26 सितंबर का दिन राहतभरा क्यों रहा?

Money Laundering Case Jacqueline Fernandez Gets Interim Bail From Patiala House Court
Money Laundering Case Jacqueline Fernandez Gets Interim Bail From Patiala House Court
मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसी बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिज को बड़ी राहत मिली है। 200 करोड़ के ठगी मामले में दिल्ली स्थित पटियाला हाउस ने जैकलीन फर्नांडिज को अंतरिम जमानत दे दी है। कोर्ट ने अभिनेत्री को 50 हजार के निजी मुचकले पर बेल दी है। दरअसल इस मामले में इससे पहले दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने एक्ट्रेस से 15 घंटे तक पूछताछ की थी। वहीं ईडी से हुई पूछताछ के बाद ये दावा और पुख्ता हो गया कि सुकेश और जैकलीन के बीच काफी अच्छा रिश्ता है। इसके बाद पटियाला कोर्ट को भी मामले में दखल देना पड़ा और जैकलीन को कोर्ट में पेश होने के लिए समन भेजा गया।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.