scriptMonsoon Updates: दिल्ली-NCR में झमाझम बारिश से लोगों को मिली गर्मी से राहत, जानें कितने दिन बरसेंगे बदरा | Monsoon Updates heat heavy rain in Delhi-NCR imd rains alert up ghaziabad rajasthan mp bihar | Patrika News
राष्ट्रीय

Monsoon Updates: दिल्ली-NCR में झमाझम बारिश से लोगों को मिली गर्मी से राहत, जानें कितने दिन बरसेंगे बदरा

Monsoon in India: दिल्ली-NCR में भीषण गर्मी से लोगों को कुछ राहत मिली है। दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद समेत पूरे एनसीआर में बारिश होने से मौसम सुहावना हो गया।

नई दिल्लीJun 27, 2024 / 12:58 pm

Akash Sharma

monsoon
Monsoon in India: दिल्ली-एनसीआर में भीषण गर्मी से लोगों को कुछ राहत मिली है। दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद समेत पूरे एनसीआर में बारिश होने से मौसम सुहावना हो गया। बारिश के कारण तापमान में गिरावट आई है, जिस वजह से लोगों को भीषण गर्मी से कुछ राहत मिली है। बारिश के कारण कई जगहों पर पानी भर गया है।
Monsoon update 2024
हालांकि, सुबह-सुबह बारिश होने के कारण दफ्तर एवं अन्य कार्यों को जाने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। जबकि, उन्होंने गर्मी से राहत की सांस ली। भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने गुरुवार बारिश का सिलसिला जारी रहने का अनुमान जताया है। आईएमडी के पूर्वानुमान के अनुसार, दिल्ली-एनसीआर में पूरे हफ्ते बारिश की गतिविधियां देखने को मिलेंगी। शुक्रवार को मध्य और शनिवार को तेज बारिश की संभावना है।
Monsoon update 2024
मौसम विभाग के अनुसार, नोएडा का तापमान पूरे हफ्ते अधिकतम 32 से 39 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने का अनुमान है। जबकि न्यूनतम तापमान 25 से 28 डिग्री सेल्सियस रह सकता है। बता दें कि उत्तर भारत में लोग बीते कुछ दिनों से भीषण गर्मी से परेशान हैं। लोगों को अब गर्मी से राहत मिल सकती है। मौसम का मिजाज बदला हुआ नजर आने लगा है। मानसून पहले ही देश के पूर्वी राज्यों में भी दस्तक दे चुका है। मौसम विभाग ने राजस्थान, गुजरात के कई इलाकों में भी बारिश का अलर्ट जारी किया है।

Hindi News/ National News / Monsoon Updates: दिल्ली-NCR में झमाझम बारिश से लोगों को मिली गर्मी से राहत, जानें कितने दिन बरसेंगे बदरा

ट्रेंडिंग वीडियो