scriptपुलिस-STF को मिल गई इस ऑपरेशन में बड़ी ‘जीत’, एनकाउंटर में मार गिराया मोस्ट वांटेड DON | Most wanted criminal Ranjit DON killed in an encounter with police and STF joint operation | Patrika News

पुलिस-STF को मिल गई इस ऑपरेशन में बड़ी ‘जीत’, एनकाउंटर में मार गिराया मोस्ट वांटेड DON

Published: May 17, 2017 10:51:00 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

रंजीत पर जिले के विभिन्न थानों में 15 से अधिक हत्या, लूट, अपहरण, रंगदारी के मामले दर्ज हैं। इस अपराधी पर 50 हजार रूपए का इनाम घोषित था।

बिहार में मधुबनी जिले के जयनगर थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह पुलिस के साथ मुठभेड़ में 50 हजार रूपए का इनामी कुख्यात रंजीत डॉन मारा गया। पुलिस अधीक्षक दीपक वर्णवाल ने बताया कि सूचना मिली थी कि कुख्यात इनामी अपराधी रंजीत डॉन गोबराही चमुआ टोला गांव में आया हुआ है। 
इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने गांव की घेराबंदी की। पुलिस ने जब रंजीत को गिरफ्तार करना चाहा तब उसने गोलीबारी शुरु कर दी। पुलिस द्वारा की गई जबावी कार्रवाई में रंजीत मौके पर मारा गया। 
पुलिस के मुताबिक़ रंजीत राजनगर थाना क्षेत्र के मलहनमा गांव का निवासी था। इस अभियान में पटना से आई स्पेशल टॉस्क फोर्स (एसटीएफ) की टीम और स्थानीय पुलिस शामिल थी। 

उन्होंने बताया कि मुठभेड़ के बाद मौके पर से दो कार्रबाइन, भारी मात्रा में कारतूस और एक मैगजीन मिला है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि रंजीत पर जिले के विभिन्न थानों में 15 से अधिक हत्या, लूट, अपहरण, रंगदारी के मामले दर्ज हैं। इस अपराधी पर 50 हजार रूपए का इनाम घोषित था। 
सीतामढ़ी के अलावा पड़ोस के दरंभगा जिले में भी इसका आतंक कायम था। शव पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो