scriptMost Wanted Dawood Ibrahim At Karachi In Pakistan Nephew Alishah Parkar Reveals To ED | कहां रहता है मोस्ट वांटेड दाऊद इब्राहिम? भांजे अलीशाह ने ED के सामने किया खुलासा | Patrika News

कहां रहता है मोस्ट वांटेड दाऊद इब्राहिम? भांजे अलीशाह ने ED के सामने किया खुलासा

भारत के मोस्ट वांटेड अपराधी दाऊद इब्राहिम के ठिकाने को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। खास बात यह है कि यह खुलासा उसके अपने करीबी ने ही किया है। प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ में दाऊद के भांजे अलीशाह ने बताया कि देश का सबसे बड़ा भगोड़ा अपराधी कहां रह रहा है।

नई दिल्ली

Published: May 24, 2022 02:33:27 pm

कुख्यात माफिया सरगना और भारत का मोस्ट वांटेड अपराधी दाऊद इब्राहिम के ठिकाने को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। दाऊद अभी कहां रह रहा है इस बात से पर्दा खुद उसके करीबी ने उठाया है। दरअसल प्रवर्तन निदेशालय (ED ) की पूछताछ में दाऊद के भांजे अलीशाह पारकर ने ये खुलासा किया है कि भारत की सबसे बड़ा भगोड़ा अपराधी किस मुल्क में पनाह लिए हुए है। अलीशाह के मुताबिक दाऊद अभी भी पाकिस्तान में ही रह रहा है। वो पाकिस्तान के कराची में अपना महफूज ठिकाना बनाए हुए है। खास बात यह है कि त्योहारों और अपने परिजनों के विवाह जैसे मौकों पर वह अपनों से मिलने के लिए आता-जाता भी रहता है।

Most Wanted Dawood Ibrahim At Karachi In Pakistan Nephew Alishah Parkar Reveals To ED
Most Wanted Dawood Ibrahim At Karachi In Pakistan Nephew Alishah Parkar Reveals To ED
अलीशाह पारकर ने ईडी से पूछताछ में ये भी बताया कि मुंबई में भी दाऊद के कई परिजन रहते हैं। दाऊद लगातार इन लोगों के संपर्क में भी रहता है, इनसे दाऊद की बातचीत होती रहती है। इतना ही नहीं दाऊद इब्राहिम की पत्नी भी अपने परिजनों से बात करती रहती है।

बता दें कि दाऊत और उसकी पत्नी की परिजनों से की गई बातचीत भी कई बार खुफिया एजेंसियों की ओर रिकॉर्ड की गई है। इस बातचीत के आधार पर भी ये कयास लगाए जाते रहे हैं कि भारत को मोस्ट वांटेड अब भी पाकिस्तान में अपने डेरा जमाए हुए है और यहीं से पूरा नेटवर्क चला रहा है।

यह भी पढ़ें

दाऊद इब्राहिम के खिलाफ NIA की बड़ी कार्रवाई, एक दर्जन से अधिक स्थानों पर की छापेमारी



पाकिस्तान सरकार लगातार इस बात से इनकार करता रहा है कि दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान में है। लेकिन अलीशाह पारकर ने भारत के इस मामले को मजबूत करते हुए प्रवर्तन निदेशालय के सामने खुलासा किया है कि पड़ोसी देश उन आतंकवादियों को पनाह देता है जिन्होंने सैकड़ों भारतीयों को मार डाला। यही नहीं अलीशाह पारकर ने आगे कहा कि उनका परिवार भी उत्सव के मौकों पर दाऊद की पत्नी को बधाई देता है।

पारकर के मुताबिक दाऊद 1986 के आसपास भारत छोड़ चुका था। वो संयुक्त राष्ट्र की ओर से नामित वैश्विक आतंकी फाइनेंसर भी है।

पारकर ने अपने बयान में कहा कि दाऊद इब्राहिम मेरे मामा हैं और वह 1986 तक दक्षिण मुंबई में डंबरवाला इमारत की चौथी मंजिल पर रहते थे। मैंने कई स्रोतों और रिश्तेदारों से सुना है कि दाऊद इब्राहिम कराची में है।
दाऊद के भांजे ने कहा कि, ईद, दीवाली और दूसरे त्योहारों के अवसरों पर मेरे मामा और मामी मेरी पत्नी और बहनों से संपर्क में रहते हैं।

यह भी पढ़ें

आर्थिक तंगी और तेल की कमी से जूझ रहे पाकिस्तान ने ढूंढा अजीब तरीका, कर्मचारियों को ज्यादा छुट्टियां देने की तैयारी!

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: शिवसेना के एक बागी विधायक का बड़ा दावा, कहा- 12 सांसद जल्द शिंदे खेमे में होंगे शामिल6 और मंत्रियों ने दिया इस्तीफा, Britain के पीएम बोरिस जॉनसन की बढ़ी मुश्किलेंनकवी के इस्तीफे के बाद स्मृति ईरानी बनीं अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री, सिंधिया को मिला स्टील मंत्रालयVideo: 'हर घर तिरंगा' के सवाल पर बोले Farooq Abdullah, 'वो अपने घर में रखना', भड़के यूजर्सMalaysia Masters: पीवी सिंधू, साई प्रणीत और परूपल्ली कश्यप पहुंचे दूसरे दौर में, साइना नेहवाल हुई बाहरMaharashtra Politics: शिवसेना के संसदीय दल में भी बगावत? उद्धव ठाकरे ने भावना गवली को चीफ व्हिप के पद से हटायाMukhtar Abbas Naqvi ने मोदी कैबिनेट से दिया इस्तीफा, बनेंगे देश के नए उपराष्ट्रपति?काली पोस्टर विवाद में घिरीं महुआ मोइत्रा के समर्थन में आए थरूर, कहा- 'हर हिन्दू जानता है देवी के बारे में'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.