scriptCrime: मां ने ही कर दी पीट-पीट कर अपने बेटे की हत्या, वजह जानकर कांप उठेगा कलेजा | Mother killed her son by beating him, knowing the reason will make your heart tremble | Patrika News
राष्ट्रीय

Crime: मां ने ही कर दी पीट-पीट कर अपने बेटे की हत्या, वजह जानकर कांप उठेगा कलेजा

Crime News: त्रिपुरा में खौफनाक घटना, अगरतला में महिला ने 8 साल के बेटे की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

नई दिल्लीJun 11, 2024 / 01:26 pm

Anish Shekhar

Crime News: पश्चिम जयनगर में एक खौफनाक घटना में एक महिला ने कथित तौर पर अपने आठ वर्षीय बेटे की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी, क्योंकि वह नाबालिग के दुर्व्यवहार को बर्दाश्त नहीं कर पाई। पुलिस को दिए गए बयान के अनुसार, यह घटना सोमवार शाम को पश्चिम अगरतला पुलिस थाने के अधिकार क्षेत्र में हुई।
मृतक राम गोवाला और सुप्रभा गोवाला का बेटा है, जो मूल रूप से कैलाशहर का रहने वाला है। पुलिस के अनुसार, राम गोवाला ने परिवार को छोड़ दिया और आरोपी सुप्रभा गोवाला को अपने बेटे की देखभाल के लिए अकेला छोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि करीब दो हफ्ते पहले सुप्रभा अपने बेटे के साथ पश्चिम जयनगर में किराए के मकान में रहने लगी थी। इसी किराए के मकान में शाम करीब 6 बजे यह जघन्य हत्या हुई।
पश्चिम त्रिपुरा पुलिस थाने के प्रभारी परितोष दास ने बताया कि इस घटना में आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है। सुप्रभा ने पुलिस के सामने अपना अपराध कबूल करते हुए कहा कि उसने अपने बेटे को रस्सी से बांधा और बांस की छड़ी से पीट-पीटकर मार डाला। उसने दावा किया कि उसके बेटे ने उसे असहनीय कष्ट दिया, जिससे उसके लिए काम करना असंभव हो गया। महिला ने आरोप लगाया कि बच्चा घर से पैसे चुराता था और जब उसे उसके कार्यस्थल पर ले जाया जाता था, तो वह परेशानी पैदा करता था।
सुप्रभा ने स्वीकार किया कि उसने खुद को इस निरंतर पीड़ा से मुक्त करने के लिए अपने बेटे को मार डाला। घटना के बाद, पश्चिम अगरतला पुलिस और टीएसआर बलों की एक बड़ी टुकड़ी घटनास्थल पर पहुंची और सुप्रभा को अपने बेटे के बेजान शरीर के पास बैठे पाया।
उसने घोषणा की कि वह अपने अपराध के लिए मृत्युदंड सहित किसी भी सजा को स्वीकार करेगी। सुप्रभा गोवाला की एक विवाहित बेटी भी है। पुलिस ने सुप्रभा को हिरासत में ले लिया है और घटनास्थल से नाबालिग का शव बरामद किया है। जांच जारी है।

Hindi News/ National News / Crime: मां ने ही कर दी पीट-पीट कर अपने बेटे की हत्या, वजह जानकर कांप उठेगा कलेजा

ट्रेंडिंग वीडियो