script

मुंबई कमिश्नर ने थाने की CCTV फुटेज शेयर कर नवनीत राणा के झूठ का किया पर्दाफाश, कुर्सी पर बैठ चाय पीती नजर आई सांसद

locationनई दिल्लीPublished: Apr 26, 2022 03:30:29 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

हनुमान चालीसा विवाद में जेल में बंद साउथ एक्ट्रेस और अमरावती की सांसद नवनीत राणा ने पुलिस पर आरोप लगाया था कि उन्हें थाने में पीने के लिए पानी तक नहीं दिया गया. लेकिन मुंबई के कमिश्नर ने थाने का सीसीटीवी फुटेज शेयर कर उनके आरोपों को गलत साबित किया है.

navneet_rana.png

नई दिल्ली. महाराष्ट्र में चल रहे हनुमान चालीसा विवाद में जेल में बंद अमरावती की सांसद नवनीत राणा ने लोकसभा अध्यक्ष को पत्र लिखकर पुलिस पर आरोप लगाया था कि थाने में उन्हें पीने के लिए पानी तक नहीं दिया गया. थाने का सीसीटीवी फुटेज शेयर कर मुंबई के कमिश्नर संजय पांडेय ने उनके इस आरोप को गलत साबित किया है. मुंबई कमिश्नर संजय पांडेय ने 12 सेकेंड का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया, जिसमें अमरावती की सांसद नवनीत राणा उनके पति और विधायक रवि राणा थाने में कुर्सी पर बैठकर चाय पीते नजर आ रहे हैं.

यह वीडियो मुंबई के खार पुलिस स्टेशन का बताया जा रहा है. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के घर मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने की कोशिश में जब नवनीत राणा और उनके पति को गिरफ्तार किया गया था तब उन्हें खार पुलिस स्टेशन ही लाया गया था. उसी थाने में पुलिस अधिकारी के सामने कुर्सी पर बैठकर सांसद और उनके पति चाय पीते नजर आ रहे हैं. ऐसे में नवनीत के मुंबई पुलिस पर लगाए गए आरोप झूठे साबित हुए.

https://twitter.com/sanjayp_1/status/1518870653017141249?ref_src=twsrc%5Etfw

गौरतलब हो कि सोमवार को लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को पत्र लिखकर नवनीत राणा ने आरोप लगाया था कि अनुसूचित जाति से होने के कारण थाने में उन्हें पीने के लिए पानी तक नहीं दिया गया. उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि बाथरूम तक की सुविधा उन्हें नहीं दी गई. नवनीत के आरोप से मुंबई पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे थे, लेकिन अब कमिश्नर ने सीसीटीवी वीडियो शेयर कर नवनीत राणा के झूठ का पर्दाफाश कर दिया है.

ट्रेंडिंग वीडियो