मुरथल GANG RAPE: पीड़िता की मां बोली, '16 साल से लगा रही दुष्कर्म के आरोप'

हरियाणा में जाट आंदोलन के दौरान मुरथल के पास कथित सामूहिक दुष्कर्म के मामले में नया और चौंकाने वाला मोड़ सामने आया है।

By: nakul

Published: 01 Mar 2016, 11:08 AM IST

हरियाणा में जाट आंदोलन के दौरान मुरथल के पास कथित सामूहिक दुष्कर्म के मामले में नया और चौंकाने वाला मोड़ सामने आया है। दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला की मां ने ये खुलासा करते हुए सभी को चौंका दिया है कि उसकी बेटी दुष्कर्म के ऐसे आरोप पिछले 16 साल से लगाती आ रही है। महिला ने अपने देवर सहित ससुराल पक्ष के सात लोगों पर दुष्कर्म में शामिल होने के गंभीर आरोप लगाए थे। 

उधर, ग्रामीणों ने भी महिला के आरोपों को नकार दिया है। मामले में जठेड़ी के ग्रामीणों ने पंचायत कर महिला का बहिष्कार तक कर दिया है। ग्रामीणों ने मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग भी की है। 

महिला की मां ने कहा है कि उसकी बेटी 16 साल से दुष्कर्म के आरोप लगाती आ रही है और उसके आरोपों में कोई सचाई नहीं है।

गौरतलब है कि नरेला में रह रही जठेड़ी की एक महिला ने मुरथल सामूहिक दुष्कर्म मामले में जांच कर रही विशेष टीम को शिकायत दी थी कि मुरथल में उपद्रव के दौरान 22-23 फरवरी की रात को उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ था। 

महिला के मुताबिक वह हरिद्वार से लौट रही थी। रास्ते में बस खराब होने के कारण वह वैन में बैठकर आ रही थी। इसी दौरान मुरथल के पास आंदोलनकारियों ने उसे जबरन उठा लिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देने वालों में उसका देवर भी शामिल था।

इस मामले में सोमवार को गांव जठेड़ी में एक पंचायत आयोजित की गई। ग्रामीणों ने महिला के आरोपों को सिरे से नकार दिया। ग्रामीणों ने तर्क दिया कि 1999 के बाद महिला ने दुष्कर्म के कई मामले दर्ज करवाए हैं, जिनमें बाद में सबूतों के अभाव में युवकों को बरी कर दिया गया था। 

यहां तक की महिला की मां ने भी पंचायत में कहा कि उसकी बेटी ने पहले भी इस तरह के आरोप लगाए हैं। उसकी वजह से उसकी छोटी बेटी की जिंदगी भी खराब हो गई। महिला के उसके पति के साथ भी पहले ही संबंध समाप्त हो चुके हैं।
Show More
nakul Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned