scriptनफे सिंह राठी हत्याकांड : पुलिस ने जारी की आरोपियों की तस्वीर, जानकारी देने वाले को 1-1 लाख का इनाम | nafe singh rathi murder case police announced prize money one lak each accused | Patrika News

नफे सिंह राठी हत्याकांड : पुलिस ने जारी की आरोपियों की तस्वीर, जानकारी देने वाले को 1-1 लाख का इनाम

locationनई दिल्लीPublished: Mar 03, 2024 12:49:20 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

Nafe Singh Rathi Murder Case : झज्जर पुलिस ने इनेलो नेता नफे सिंह राठी मर्डर केस में तीन आरोपियों की फोटो जारी करते हुए एक – एक लाख रुपए का इनाम का ऐलान किया है।

nafe-singh-murder4.jpg

Nafe Singh Rathi Murder Case : इंडियन नेशनल लोकदल में हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्याकांड मामले में पुलिस ने आरोपियों की फोटो जारी की है। इसके साथ ही पुलिस ने चिन्हित तीन आरोपियों पर एक-एक लाख रुपए के इनाम का ऐलान किया है। पुलिस ने हत्यारोपियों की पहचान आशीष, नकुल सांगवान उर्फ दीपक सांगवान और अतुल के रूप में की है। घटना के बाद से पुलिस की कई टीमें आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। हालांकि अभी तक पुलिस के खाली हाथ है।

जानकारी देने वाले को मिलेगा एक-एक लाख का इनाम

आपको बता दें कि पिछले महीने 25 फरवरी को हरियाणा के झज्जर जिले के बहादुरगढ़ में नफे सिंह राठी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। अब पुलिस ने आरोपियों की फोटो करते हुए इनमे बारे में जानकारी देे वालों को एक एल लाख रुपए के इनाम देने का ऐलान किया है।

परिवार को मिली रही फोन पर धमकियां

पूर्व विधायक नफे सिंह राठी के परिवार को फोन पर धमकी दी जा रही है। उनके दोनों दो बेटों ने बताया कि गुरुवार को कथित तौर पर एक अज्ञात नंबर से 18 बार धमकी भरी कॉल आए। अनजान शख्स ने फोन पर कहा कि उनसे हत्या के बारे में मीडिया से बात नहीं करें वरना इंजाम बुरा होगा।

एफआईआर में पूर्व विधायक सहित 10 लोगों के नाम

आपको बता दें कि नफे सिंह राठी 25 फरवरी को अपनी फॉर्चूनर कार में थे, तभी हमलावरों ने 40 से 50 राउंड फायरिंग कर नफे सिंह के अलावा उनके सुरक्षाकर्मी जय किशन की हत्या कर दी। पुलिस ने नफे सिंह हत्याकांड में दर्ज एफआईआर में पूर्व विधायक नरेश कौशिक सहित 10 लोगों का नाम लिखा है।

यह भी पढ़ें

दिल्ली के बदरपुर फ्लाईओवर पर कार-ट्रक की टक्कर में 3 की मौत, 4 घायल



यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव 2024: BJP की पहली लिस्ट से ये 4 विवादित सांसद गायब! इन नए चेहरों पर जताया भरोसा



ट्रेंडिंग वीडियो