पोस्टर से गायब किया PM  का चेहरा! नीतीश को दिखाए पर्चे

पोस्टर से गायब किया PM  का चेहरा! नीतीश को दिखाए पर्चे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बिहार में लगे पोस्टर फाड़े जाने के बाद दिल्ली में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यक्रम में पर्चे दिखाए गए। दिल्ली के श्रीराम सेंटर में बिहार फाउंडेशन कार्यक्रम के दौरान पर्चे दिखाए गए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बिहार में लगे पोस्टर फाड़े जाने के बाद दिल्ली में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यक्रम में पर्चे दिखाए गए। नीतीश कुमार सरकार के खिलाफ दिल्ली के श्रीराम सेंटर में बिहार फाउंडेशन कार्यक्रम के दौरान पर्चे दिखाए गए।

शनिवार को दिल्ली में बिहार फाउंडेशन कार्यक्रम के दौरान नीतीश सरकार के खिलाफ कुछ लोगों ने विरोध प्रदर्शन करके हंगामा किया। विरोध प्रदर्शन करने वालों ने पर्चे भी दिखाए। हंगामा कर रहे लोगों को जल्द की काबू में कर लिया गया।

poster war

पोस्टर से काटा गया पीएम मोदी का चेहरा
वहीं बिहार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रविवार को होने वाली रैली से पहले पोस्टर वॉर छिड़ गया। साथ ही पीएम मोदी के कुछ पोस्टरों को फाड़ डाला गया है और कुछ से मोदी का चेहरा ही काट दिया गया है।

poster war

जेडीयू के पोस्टर पर कालिख
रविवार को होने वाली रैली से पहले जहां नरेंद्र मोदी के पोस्टर को फाड़ा गया तो अब जदयू के वॉल पोस्टरों पर भी कालिख पोतने की बात सामने आ रही है। गया में दीवारों पर जेडीयू के मैसेज लिखी पेंटिंग्स पर काला रंग पोत दिया गया।  
 
giriraj singh

बीजेपी ने पूरे मामले को जेडीयू की साजिश करार दिया
मोदी की रैली की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने इसे जेडीयू की साजिश करार दिया है। उन्होंने कहा कि सरकारी मशीनरी के इस्तेमाल के जरिए भी मुख्यमंत्री रैली को असफल करने की कोशिश कर रहे हैं। पोस्टर नीतीश कुमार इस तरह लगा रहे हैं जैसे वो कल ही आ रहे हैं। शादी किसी की है और शहनाई कोई और बजा रहा है।





खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned