scriptट्विटर यूज़र ने कहा ‘नरेंद्र मोदी मेरे लिए काम करते हैं’, पीएम ने भी दे दिया उसको ये जवाब | Narendra Modi’s reply to Twitter user who claimed ‘PM works for him’ | Patrika News

ट्विटर यूज़र ने कहा ‘नरेंद्र मोदी मेरे लिए काम करते हैं’, पीएम ने भी दे दिया उसको ये जवाब

Published: Mar 15, 2017 10:07:00 pm

Submitted by:

balram singh

अजीत सिंह को कभी उम्मीद नहीं होगी कि उनके ट्विट का जवाब पीएम खुद देंगे। पीएम मोदी ने अजीत सिंह को एक ट्वीट के जरिए जवाब देते हुए लिखा

Narendra modi

Narendra modi

देश के प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और पीएम जनता और आम लोगों से संवाद भी करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक यूजर के ट्वीट का रिप्लाई किया जो लोगों को काफी पसंद आया।
ट्वीटर यूजर अजीत सिंह ने एक ट्वीट किया- मेरे एक फॉलोवर ने मुझसे पूछा- क्या आप नरेंद्र मोदी के लिए काम करते हैं? मैं हंसा और मैंने जवाब दिया- नहीं वह (पीएम मोदी) मेरे लिए काम करते हैं।
https://twitter.com/narendramodi
अजीत सिंह को कभी उम्मीद नहीं होगी कि उनके ट्विट का जवाब पीएम खुद देंगे। पीएम मोदी ने अजीत सिंह को एक ट्वीट के जरिए जवाब देते हुए लिखा- हां बिल्कुल, मुझे हर भारतीय का प्रधान सेवक बनने की खुशी है। उनके इस जवाब के बाद लोगों ने ट्वीट, लाइक्स और कमेंट करना शुरु कर दिया। 
https://twitter.com/narendramodi/status/841653487557459969
आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 15 अगस्त, 2014 को लालकिले की प्राचीर से स्वतंत्रता दिवस के मौके पर खुद को देश का प्रधान सेवक घोषित किया था। उनका हमेशा से यही कहना है कि वे भारत के लोगों के लिए प्रधान सेवक के रूप में उपस्थित रहेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो