scriptनेशनल महिला प्लेयर की आपत्तिजनक फोटो एफबी पर वायरल, ट्रेनर गिरफ्तार | National Female Player Offensive Photo Viral on Facebook, Trainer Arrested | Patrika News

नेशनल महिला प्लेयर की आपत्तिजनक फोटो एफबी पर वायरल, ट्रेनर गिरफ्तार

Published: May 19, 2017 11:49:00 am

Submitted by:

santosh

भोपाल की 23 वर्षीय नेशनल महिला खिलाड़ी के आपत्तिजनक फोटो फेसबुक पर अपलोड करने और रिश्तेदारों व दोस्तों को पोस्ट करने का मामला सामने आया है।

भोपाल की 23 वर्षीय नेशनल महिला खिलाड़ी के आपत्तिजनक फोटो फेसबुक पर अपलोड करने और रिश्तेदारों व दोस्तों को पोस्ट करने का मामला सामने आया है। आरोप में एक फिजीकल ट्रेनर को गिरफ्तार किया गया है। 
यह साजिश खिलाड़ी को बदनाम करने के लिए की गई। जिससे खिलाड़ी मजबूर होकर उसके पास आ जाए। सायबर सेल ने आरोपी आदित्य बबेले को दतिया से गिरफ्तार किया है।

पीडि़ता ने साइबर सेल में कुछ दिन पहले फेसबुक पर उसके अश्लील फोटो पोस्ट होने की शिकायत की थी। एएसपी साइबर सेल शैलेंद्र सिंह चौहान के अनुसार, इसमें दतिया के एक फिजीकल ट्रेनर 32 वर्षीय आदित्य बबेले का नाम सामने आया। पूछताछ में पता चला कि पीडि़ता की गेम्स के दौरान आदित्य से दोस्ती हो गई थी। 
बाद में उसे पता चला कि आदित्य युवतियों को फंसाने का काम करता था। इसलिए, उसने उससे दूरी बना ली। इससे गुस्साए आदित्य ने फर्जी नाम से एक फेसबुक पर आइडी बनाई। इसमें उसने पीडि़ता के बनाए हुए अश्लील फोटो अपलोड कर दूसरों को भेज दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो