scriptNATO poster of Auto driver goes viral amid Russia-UKraine War | रूस-यूक्रेन युद्ध के बीच भारतीय ऑटो ड्राइवर NATO पर पोस्टर के कारण हो रहा वायरल | Patrika News

रूस-यूक्रेन युद्ध के बीच भारतीय ऑटो ड्राइवर NATO पर पोस्टर के कारण हो रहा वायरल

यूक्रेन आज 10 वें दिन भी रूस के हमले जारी है। राष्ट्रपति जेलेन्सकी ने नाटो से सैन्य मदद भी मांगी थी, परंतु नाटो ने अपने हाथ खड़े कर दिए थे। इस बीच भारत का एक ऑटो चालक अपने एक पोस्टर के लिए सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Updated: March 05, 2022 03:24:08 pm

रूस और यूक्रेन के बीच जंग थमने का नाम नहीं ले रही। बढ़ते दिनों के साथ रूस के हमले भी तेज होते जा रहे हैं। आज दोनों देशों के बीच जंग का दसवां दिन है परंतु विदेशी नागरिकों को सुरक्षित निकालने के लिए रूस ने कुछ समय के लिए सीजफायर लगाया है। यूक्रेन पर रूसी हमले पर NATO की सुस्त प्रतिक्रिया पर भारत के एक ऑटो ड्राइवर ने मजे लिए हैं जो चर्चा का विषय बन गया है। दरअसल, यूक्रेन पर रूस के हमले को लेकर यूक्रेन के राष्ट्रपति ने भी NATO को दोष देना शुरू कर दिया है। जब यूक्रेन ने NATO से सैन्य मदद मांगी तो मदद के लिए ये सामने नहीं आया।
NATO poster of Auto driver goes viral amid Russia-UKraine War
NATO poster of Auto driver goes viral amid Russia-UKraine War
इस ऑटो ड्राइवर की क्रेटिविटी को जाने-माने उद्योगपति हर्ष गोयनका ने अपने ट्विटर हैन्डल पर शेयर भी किया है जिसपर यूजर्स ने भी एक से बढ़कर एक कमेन्ट किये हैं।

क्या है पोस्ट में?

छत्तीसगढ़ के एक ऑटो ड्राइवर ने अपने ऑटो के पीछे एक स्लोगन लिखा है। जिसे अपने पोस्ट में शेयर करते हुए हर्ष गोएनक ने लिखा है, "ये मैंने रोड पर देखा।" इस तस्वीर में एक ऑटो के पीछे लिखा है "जरूरत पड़ने पर NATO नहीं ऑटो ही काम आता है। संपर्क करें 70*******"
इस ऑटो ड्राइवर की क्रीऐटिवटी की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि फोटो पर सैकड़ों रिट्वीट और हजारों लाइक्स भी मिल चुकी हैं। लोग ये तक कमेन्ट कर रहे हैं कि भारत का एक ऑटो ड्राइवर भी अंतर्राष्ट्रीय मुद्दों से अवगत है। यूक्रेन में भी ये ऑटो ड्राइवर चर्चा का विषय बना हुआ है।

एक यूजर ने पोस्ट पर लिखा, "हाहाहाहाहाहा, इन साधारण लोगों को भी पता है कि नाटो वास्तव में जरूरत के समय मदद नहीं करता है। यूक्रेन को neutral रहना चाहिए था, नाटो में शामिल होने का निर्णय लेने की क्या आवश्यकता थी?"

एक अन्य यूजर ने लिखा, "अब #NATO भी इस AUTO को संपर्क कर सकता है।" एक अन्य यूजर ने तो एक फनी वीडियो पोस्ट कर ये दिखाने की कोशिश की कि कैसे रूस से नाटो डरता है।

एक यूजर ने लिखा, 'मामला इंटरनेशनल सोच लोकल।' बता दें कि यूक्रेन पर रूस के हमले को आज दस दिन हो गए हैं फिर भी NATO ऐक्‍शन में नहीं हैं।

यूक्रेन के राष्ट्रपति ने भी NATO को एक बैठक में खरी-खरी सुनाई थी और कहा था कि बैन करना और आर्थिक प्रतिबंध से नहीं बल्कि सैन्य मदद से रूस को हराने में साथ दे। इसके बावजूद NATO सुस्त पड़ा है। ऐसे में NATO पर ऑटो ड्राइवर ने एक ऐसा पोस्टर बनाया जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें

क्या सच में भारतीय छात्र यूक्रेन में बनाए जा रहे बंधक? विदेश मंत्रालय ने दिया बड़ा बयान

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्सयहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतिशुक्र का मेष राशि में गोचर 5 राशि वालों के लिए अपार 'धन लाभ' के बना रहा योगराजस्थान के 16 जिलों में बारिश-आंधी व ओलावृ​ष्टि का अलर्ट, 25 से नौतपाजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथइन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठा7 फुट लंबे भारतीय WWE स्टार Saurav Gurjar की ललकार, कहा- रिंग में मेरी दहाड़ काफीशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफ

बड़ी खबरें

अनिल बैजल के इस्तीफे के बाद Vinai Kumar Saxena बने दिल्ली के नए उपराज्यपालISI के निशाने पर पंजाब की ट्रेनें? खुफिया एजेंसियों ने दी चेतावनीममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा - 'भाजपा का तुगलगी शासन, हिटलर और स्टालिन से भी बदतर'Haj 2022: दो साल बाद हज पर जाएंगे मोमिन, पहला भारतीय जत्था 4 जून को होगा रवानालगातार बारिश के बीच ऑरेंज अलर्ट जारी, केदारनाथ यात्रा पर लगी रोक, प्रशासन ने कहा - 'जो जहां है वहीं रहे'Asia Cup Hockey 2022: अब्दुल राणा के आखिरी मिनट में गोल की वजह से भारत ने पाकिस्तान के साथ ड्रा पर खत्म किया मुकाबलाज्ञानवापी केसः बहस पूरी, 1991 का वर्शिप एक्ट लागू होगा या नहीं, कल होगा फैसला, जानें सुनवाई से जुड़ी हर बातबीजेपी नेता किरीट सोमैया की पत्नी ने शिवसेना के संजय राउत के खिलाफ दर्ज कराया 100 करोड़ का मानहानि का मुकदमा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.