scriptNawab Malik Reveals beard man name is Kasif khan friend of Sameer Wankhede sells drugs | नवाब मलिक का बड़ा खुलासाः बताया दाढ़ी वाले का नाम, चलाता है ड्रग और सेक्स रैकेट | Patrika News

नवाब मलिक का बड़ा खुलासाः बताया दाढ़ी वाले का नाम, चलाता है ड्रग और सेक्स रैकेट

एनसीपी नेता नवाब मलिक ने क्रूज पर जिस दाढ़ीवाले शख्स के होने का दावा किया था, अब उसका नाम बता दिया है। मलिक के मुताबिक उस दाढ़ीवाले शख्स का नाम काशिफ खान है. नवाब ने दावा किया कि वह फैशन टीवी का इंडिया हेड है, जो कि क्रूज पर इवेंट ऑर्गेनाइज कराता था

नई दिल्ली

Published: October 29, 2021 11:50:13 am

नई दिल्ली। एनसीपी नेता नवाब मलिक ( Nawab Malik ) ने आर्यन खान ( Aryan Khan ) मामले में एक और बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने मुंबई क्रूज ड्रग पार्टी ( Mumbai Cruise Ship Drug Case ) में शामिल दाढ़ी वाले के नाम का खुलासा कर दिया है। नवाब मलिक ने बताया पार्टी में शामिल दाढ़ी वाले फैशन टीवी का हेड काशिफ खान ( Kasif Khan ) है।
Nawab Malik
यही नहीं मलिक ने कहा कि काशिफ खान ड्रग माफिया ( Drug Mafia ) है साथ ही 'सेक्स' रैकेट ( Sex Racket ) भी चलाता है। इतना ही नहीं नवाब मलिक ने काशिफ को समीर वानखेड़े का अच्छा दोस्त भी बताया।
यह भी पढ़ेँः Mumbai Cruise Ship Drug Case: शाहरुख खान के बेटे आर्यन को बॉम्बे हाईकोर्ट ने दी जमानत

नवाब मलिक ने आर्यन मामले में एक और बड़ा धमाका किया है। मलिक ने कहा कि फैशन टीवा चलाने वाला काशिफ खान ही वो दाढ़ी वाला शख्स है। ये समीर वानखेड़े का दोस्त है, जो देशभर में ड्रग बेचता है और 'सेक्स' रैकेट चलाता है।
मलिक ने कहा कि मुंबई क्रूज पार्टी में छह बजकर 23 मिनट का एक वीडियो मेरे पास है। उसमें काशिफ खान अपनी प्रेमिका के साथ नाच रहा था।
बॉलीवुड के बदनाम कर रही बीजेपी

नवाब मलिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि मुंबई क्रूज ड्रग्स का मामला और कुछ नहीं बल्कि बॉलीवुड को महाराष्ट्र से बाहर निकालने की भाजपा की साजिश है। यह बॉलीवुड को बदनाम करने की भाजपा की साजिश है। यह महाराष्ट्र और मराठी को बदनाम करने की साजिश है।
नवाब मलिक ने कहा कि मुंबई क्रूज पार्टी में कई आयोजन किए गए थे। इसमें एक आयोजन काशिफ खान का भी था। वह देश भर में कई इवेंट आयोजित करता है, इन इवेंट में ड्रग का धंधा होता है।
मलिक ने कहा कि, 'मैंने समीर वानखेड़े से पूछा था कि उन्होंने उस दाढ़ीवाले से पूछताछ क्यों नहीं की, इसकी गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई।'

यह भी पढ़ेँः आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद नवाब मलिक का डायलॉगः पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त
समीर वानखेड़े ने रुकवा दी गिरफ्तारी
यह दाढ़ीवाला फैशन के नाम पर देश में ड्रग्स, पोर्नोग्राफी का धंधा करता है। 'सेक्स' रैकेट चलाता है समीर वानखेड़े के उनसे अच्छे संबंध हैं। मलिक ने मुताबिक, एक अधिकारी ने उनको बताया कि कई बार उन्होंने काशिफ खान पर छापेमारी की कोशिश की, लेकिन समीर वानखेड़े ने इससे रोक दिया।
इससे पहले ट्विटर पर समीर वानखेड़े और उनकी पहली पत्नी के निकाह की तस्वीरें साझा करने के बाद आरोप में घिरे नवाब मलिक ने प्रेसवार्ता के जरिए कहा कि, उन्होंने बिना इजाजत कुछ भी नहीं किया है।
उन्होंने बताया, मेरे पास रात दो बजे ये तस्वीरें आई थीं। तस्वीर भेजने वाली महिला ने ही मुझसे कहा था कि वह इन्हें सार्वजनिक करें। मलिक ने कहा कि उन्होंने उनकी वर्तमान पत्नी क्रांति रेडकर के बारे में कोई टिप्पणी नहीं की है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

Coronavirus: स्वास्थ्य मंत्रालय इन 6 राज्यों में कोविड स्थिति पर चिंतित, यहां तेजी से फैल रहा संक्रमणकेरल में तेजी से बढ़ रहा ओमिक्रॉन, 24 घंटे में 20% बढ़ी ऑक्‍सीजन बेड की मांग50 साल से जल रही ‘अमर जवान ज्योति’ आज से इंडिया गेट पर नहीं, राष्ट्रीय युद्ध स्मारक पर जलेगीबीजेपी सांसद ने कहा 'शराब औषधि समान, कम पीने से करती है औषधि का काम'अखिलेश यादव के कई राज सिद्धार्थनाथ सिंह ने खोले, सुन कर चौंक जाएंगेCash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतयूपी विधानसभा चुनाव 2022 के दूसरे चरण की 55 विधानसभा सीटों के लिए आज से होगा नामांकनWeather Forecast News Today Live Updates: दिल्ली सहित कई राज्यों में 3 दिन बारिश का अलर्ट, उत्तर भारत में पड़ेगी कड़ाके की ठंड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.