scriptशहीदों के परिवार को मदद पर नक्सली नाराज, अक्षय कुमार और साइना को दी ‘धमकी’ | Naxalites condemn Akshay Kumar, Saina Nehwal for helping martyrs’ families | Patrika News

शहीदों के परिवार को मदद पर नक्सली नाराज, अक्षय कुमार और साइना को दी ‘धमकी’

Published: May 29, 2017 07:16:00 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

सुकमा में हुए नक्सली हमलों में शहीद जवानों के परिवार को मदद देने वाले बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल को नक्सलियों ने धमकी दी है।

Akshay Kumar Saina Nehwal

Akshay Kumar Saina Nehwal

सुकमा में हुए नक्सली हमलों में शहीद जवानों के परिवार को मदद देने वाले बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल को नक्सलियों ने ‘धमकी’ दी है।

 मीडिया रिपोटर्स के मुताबिक, नक्सलियों ने पत्र जारी कहा है कि अक्षय कुमार और साइना नेहवाल के पीएलजीए के हमलों में मारे गए जवानों के परिवारों को मदद देने की निंदा करते हैं। हम बड़ी शख्सियतों, फिल्मों कलाकरों, खिलाडिय़ों और सेलिब्रिटी से गरीब लोगों और क्रांति के समर्थन की अपील करते है। पुलिस के अत्याचार और मानवाधिकारों के उल्लंघन के खिलाफ इन्हें खड़ा होना चाहिए।
गौरतलब है कि मार्च में नक्सलियों के हमले में सीआरपीएफ के 12 जवान शहीद हुए थे। गृह मंत्रालय से अनुमति मिलने के बाद अक्षय कुमार ने शहीद हर जवान के परिजनों के खाते में 9-9 लाख रुपए ट्रांसफर किए थे। इसके अलावा अक्षय ने भारत सरकार के एक पोर्टल भार के वीर डॉट कॉ को भी लॉन्च किया था। 
इस वेबसाइट की मदद से भारत का हर नागरिक सेना या पैरामिलिटरी शहीदों के परिजनों के सीधी आर्थिक मदद कर सकता है। अक्षय कुमार के बाद साइना नेहवाल ने भी सभी 12 शहीदों के परिजनों को 50-50 हजार रुपए की मदद की थी। क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भी शहीद जवानों के बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाने की घोषणा की थी।

ट्रेंडिंग वीडियो