script‘हम किसी को भूले नहीं हैं, सही समय का इंतजार’, अजीत पवार का ओवैसी को जवाब | NCP Leader Replied to AIMIM Chief Asaduddin Owaisi on Nawab Malik | Patrika News

‘हम किसी को भूले नहीं हैं, सही समय का इंतजार’, अजीत पवार का ओवैसी को जवाब

Published: May 29, 2022 02:14:55 pm

Submitted by:

Mahima Pandey

Ajit Pawar to Asaduddin Owaisi : अजित पवार ने नवाब मलिक को लेकर NCP पर AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी द्वारा लगाए गए आरोपों का खंडन किया है। इसके साथ ही उन्होंने स्पष्ट किया कि सही समय आने पर पार्टी एक्शन लेगी।

NCP Leader Replied to AIMIM Chief Asaduddin Owaisi on Nawab Malik

NCP Leader Replied to AIMIM Chief Asaduddin Owaisi on Nawab Malik

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को एक के बाद एक हमले में BJP, NCP और SP सभी को लपेटा। इस दौरान उन्होंने नवाब मलिक को जेल से न छुड़ाने के लिए कोई एक्शन न लिए जाने पर शरद पवार को कठघरे में भी खड़ा किया। उन्होंने NCP पर सीधे आरोप लगाया कि उन्होंने संजय राउत को जेल जाने से बचाया, लेकिन नवाब मलिक को यूं ही छोड़ दिया। अब ओवैसी के हमलों का महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री और NCP नेता अजित पवार ने जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी किसी को भूली नहीं है।
अजित पवार ने आरोपों का किया खंडन
दरअसल, महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार आज बारामती के दौरे पर हैं। इसी दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में विपक्ष के कई हमलों का जवाब दिया। असदुद्दीन ओवैसी के आरोपों का खंडन करते हुए उन्होंने कहा, “हम किसी को नहीं भूलते, हम सही समय पर नोटिस लेंगे। हम सही समय पर जिसे चाहते हैं उसका ख्याल रखते हैं।”

असदुद्दीन ओवैसी ने क्या कहा था?
AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को अपने बयान में कहा था कि “BJP, NCP, कांग्रेस, सपा धर्मनिरपेक्ष दल हैं। उन्हें लगता है कि उन्हें जेल नहीं जाना चाहिए, लेकिन कोई मुस्लिम पार्टी का सदस्य जाए तो ठीक है। NCP प्रमुख शरद पवार पीएम मोदी से मिलने जाते हैं और उनसे संजय राउत के खिलाफ कोई कार्रवाई न करने का आग्रह करते हैं। मैं NCP कार्यकर्ताओं से पूछना चाहता हूं कि पवार ने नवाब मलिक के लिए ऐसा क्यों नहीं किया।”
उन्होंने आगे सवाल करते हुए कहा कि “क्या संजय राउत NCP के लिए नवाब मलिक से ज्यादा महत्वपूर्ण हो गए हैं। यही सच्चाई है कि साहब (शरद पवार) ने संजय राउत का नाम लिया, लेकिन नवाब मलिक का नहीं। क्या संजय और नवाब बराबर नहीं हैं।”
यह भी पढ़ें

आख़िर क्यों असदुद्दीन ओवैसी बार-बार प्लेसेज ऑफ़ वर्शिप एक्ट की बात कर रहे हैं

पवार ने 6 अप्रैल को की थी पीएम से मुलाकात
गौरतलब है कि 6 अप्रैल को, शरद पवार ने PM मोदी से मुलाकात की थी और शिवसेना नेता संजय राउत के खिलाफ ED की कार्रवाई का मुद्दा उठाया था।
बीजेपी के आरोपों पर की टिप्पणी
इस दौरान बीजेपी द्वारा कोरोना वैक्सीन को लेकर घोटाले के आरोपों का भी जवाब दिया। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा, “ये मुंबई नगर निगम है। विपक्षी समूहों ने मुंबई नगर निगम के बहिष्कार का आह्वान किया और अब वो इस तरह के आरोप लगा रहे हैं। विपक्ष जो भी आरोप लगा रहा है उसमें कोई तथ्य नहीं।”

यह भी पढ़ें

शिवसेना के संजय राउत, संजय पवार ने राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल किया




loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो