scriptNEET 2024: दिल्ली से बिहार पहुंची CBI टीम पर हमला, नीट परीक्षा की जांच के लिए पहुंची थी नवादा | Patrika News
राष्ट्रीय

NEET 2024: दिल्ली से बिहार पहुंची CBI टीम पर हमला, नीट परीक्षा की जांच के लिए पहुंची थी नवादा

नवादा पुलिस अधीक्षक अम्बरीष राहुल ने बताया कि सीबीआई की टीम नवादा जिले के कसियाडीह गांव जांच के लिए गई थी। यहां ग्रामीणों ने CBI को नकली पुलिस बातकर मारपीट की है।

पटनाJun 23, 2024 / 08:58 pm

Anand Mani Tripathi

Neet Paper Leak Case : नीट पेपर लीक मामले में बिहार के नवाला पहुंची CBI टीम को ग्रामीणों ने पीट दिया है। मामला इतना गंभीर हो गया कि रजौली थाने की पुलिस फोर्स पहुंची तो फिर सीबीआई के अधिकारियों की जान बच पाई। नवादा की पुलिस ने मारपीट के केस में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।
नवादा पुलिस अधीक्षक अम्बरीष राहुल ने बताया कि सीबीआई की टीम नवादा जिले के कसियाडीह गांव जांच के लिए गई थी। यहां ग्रामीणों ने CBI को नकली पुलिस बातकर मारपीट की है। मामले की जानकारी मिलते ही नवादा पुलिस ने हस्ताक्षेप कर अधिकारियों को बचाया। सीबीआई अधिकारियों ने दो मोबाइल फोन को जब्त किया है।
जांच करने पहुंची थी टीम
नीट पेपर लीक मामले दिल्ली से CBI टीम पेपर लीक में शामिल एक व्यक्ति की तलाश में मोबाइल लोकेशन के आधार परकसियाडीह पहुंची थी। इस बात की जैसे ही ग्रामीणों को भनक लगी तो ग्रामीणों ने घेर लिया व नकली पुलिस बातकर मारपीट शुरू कर दी। ड्राइवर को मारा और गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की। यह स्थिति तब भी जब CBI टीम के चार अधिकारियों के साथ स्थानीय पुलिस की एक महिला कांस्टेबल भी थी।

Hindi News/ National News / NEET 2024: दिल्ली से बिहार पहुंची CBI टीम पर हमला, नीट परीक्षा की जांच के लिए पहुंची थी नवादा

ट्रेंडिंग वीडियो