scriptजेएनयू घटना से खून के आंसू रो रही होगी ‘नेहरु’ की आत्मा | Nehru's soul is suffering from the occurrence of JNU | Patrika News

जेएनयू घटना से खून के आंसू रो रही होगी ‘नेहरु’ की आत्मा

Published: Feb 26, 2016 11:35:00 pm

Submitted by:

balram singh

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेई ने कहा
है कि जेएनयू में देश द्रोह के नारे लगाने
से पंडित जवाहर लाल नेहरु की आत्मा खून के आंसू रो रही होगी।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेई ने कहा है कि जवाहर लाल नेहरु विश्वविद्यालय (जेएनयू) में देश द्रोह के नारे लगाना बहुत निन्दनीय है और इस तरह के नारों से पंडित जवाहर लाल नेहरु की आत्मा जहां कहीं भी होगी वह खून के आंसू रो रही होगी। और इससे भी ज्यादा निन्दनीय बात यह है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी विपक्षियों के साथ खड़े हैं।

बाजपेयी बरेली में 28 फरवरी को होने वाली प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली की तैयारियों की समीक्षा करने लखीमपुर आए थे। उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि जेएनयू में जो राष्ट्रविरोधी नारे लगाए वह निन्दनीय है और इस तरह के नारों की जितनी निंदा होनी चाहिए उतनी कम है । उन्होंने कहा कि सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष मुलायम सिंह जेएनयू मामले में कुछ भी बोलने से बच रहे हैं ।

उन्होंने सपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश सरकार किसानों के साथ छलावा कर रही है, गन्ना किसानों को उनका भुगतान नहीं मिल रहा है। बाजपेई ने यह भी कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जाने वाली मेट्रो ट्रेन में आधा पैसा भारत सरकार का लगा है।
jnu row 

उन्होंने चुनाव के सबन्ध में कहा कि भाजपा ने विधान परिषद (एमएलसी) सदस्यों की की कुल 36 सीटों में 21 जगहों पर अपने प्रत्याशी उतारे हैं। उन्होंने कहा कि एमएलसी चुनाव मे गड़बड़ होने पर ऐसे कार्यकर्ताओं को चिन्हित कर बाहर किया जाएगा जो भाजपा प्रत्याशी को जिताने में सहयोग नहीं करेंगे।

उन्होंने बताया कि 28 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बरेली रैली में लखीमपुर से 64 बसें और 100 कारें कार्यकर्ताओं को ले जाएंगी। उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए रैली में लोगों से अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने की अपील की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो