scriptnia raids on pfi popular front of india in 8 states going on including | NIA का PFI पर फिर एक्शन : दिल्‍ली के शाहीन बाग समेत 8 राज्‍यों में छापे, 170 वर्कर्स हिरासत में | Patrika News

NIA का PFI पर फिर एक्शन : दिल्‍ली के शाहीन बाग समेत 8 राज्‍यों में छापे, 170 वर्कर्स हिरासत में

locationनई दिल्लीPublished: Sep 27, 2022 08:51:24 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

दिल्ली के शाहीन बाग समेत 8 राज्यों में पीएफआई यानी पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के ठिकानों पर छापेमारी हुई है। 200 से अधिक जगहों पर छापेमारी के दौरान 170 से अधिक पीएफआई कैडर्स को हिरासत में लिया गया है। उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, गुजरात, असम, कर्नाटक, दिल्ली और महाराष्ट्र समेत कुल 8 राज्यों में स्टेट पुलिस छापेमारी कर रही है।

nia raids on pfi
nia raids on pfi

चरमपंथी इस्लामी संगठन ‘पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया’ (PFI) पर एक बार फिर से एक्शन हुआ है। राष्ट्रीय जांच एजेंसी एनआईए सहित दूसरी एजेंसियों ने दूसरी बार पीएफआई के देशभर के कई ठिकानों पर छापेमार की है। बताया जा रहा है कि यह दूसरे राउंड की रेड है। शुरुआती जानकारी के अनुसार, जांच एजेंसियों ने अलग-अलग जगहों से कई पीएफआई मेंबर्स को गिरफ्तार किया है। सूत्रों की मानें तो दिल्ली के शाहीन बाग समेत 8 राज्यों में पीएफआई के ठिकानों पर छापेमारी हुई है। असम में आज सुबह करीब 5 बजे प्रदेश की पुलिस ने PFI के कई ठिकानों पर रेड की। कर्नाटक में पुलिस ने आज सुबह जिले के पीएफआई अध्यक्ष और एसडीपीआई सचिव को गिरफ्तार किया है।

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.