scriptnihang attack another man on singhu border, leg broken | सिंघु बॉर्डर पर निहंगों ने फिर एक शख्स पर किया हमला, तोड़ दिया पैर | Patrika News

सिंघु बॉर्डर पर निहंगों ने फिर एक शख्स पर किया हमला, तोड़ दिया पैर

लखबीर सिंह ने बाद निहंगों ने आज सिंघु बॉर्डर पर एक और शख्स पर हमला कर दिया। बताया गया कि निहंग उससे मुफ्त में मुर्गी मांग रहे थे और उसके इनकार करने पर मारपीट शुरू कर दी।

नई दिल्ली

Published: October 21, 2021 09:40:57 pm

नई दिल्ली। कृषि कानूनों को लेकर दिल्ली की सीमाओं पर किसान बीते कई महीनों से प्रदर्शन कर रहे हैं। इस दौरान सिंघु बॉर्डर पर कई हिंसक घटनाएं देखने को मिलीं। अभी हाल ही में सिंघु बॉर्डर पर लखबीर सिंह नाम के एक शख्स की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी, वहीं अब निहंगों ने मनोज पासवान नाम के एक शख्स पर हमला कर दिया। इस हमले में मनोज का पैर टूट गया है।
nihang attack another man on singhu border, leg broken
nihang attack another man on singhu border, leg broken
मुफ्त में मुर्गी मांग रहे थे निहंग
जानकारी के मुताबिक मनोज अपने वाहन से मुर्गियों को लेकर जा रहा था। इस दौरान निहंगों ने उसे रोक लिया और मुफ्त में ही मुर्गी देने को कहा। वहीं मनोज ने इसे अपनी रोजी-रोटी बताते हुए मुफ्त में मुर्गियां देने से मना किया तो निहंगों ने उसपर जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में मनोज का पैर टूट गया, वहीं पुलिस ने घटना के संबंध में एक निहंग को हिरासत में भी ले लिया है।
लखबीर सिंह की हत्या के बाद फिर सिंघु बॉर्डर पर इस तरह की घटना से किसान आंदोलन पर एक बार फिर सवाल उठने लगे हैं। वहीं किसान नेता इसे आंदोलन को बदनाम करने की साजिश करार दे रहे हैं। बता दें कि हाल ही में निहंगों ने ही लखबीर सिंह नाम की शख्स की बेरहमी से हत्या कर दी थी। सिंघु बॉर्डर पर लखबीर सिंह का शव क्षत-विक्षत अवस्था में मिला था।
यह भी पढ़ें

बालाकोट स्ट्राइक को लेकर फारुक अब्दुल्ला का सरकार पर हमला, पूछा- इससे क्या हासिल हुआ

आरोप है कि निहंगों ने उसके दोनों हाथ और पैर काट दिए गए थे, जिसके कारण लखबीर की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने नारायण सिंह, गोविंद और भगवंत को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं किसान नेताओं ने इस मामले से पल्ला झाड़ लिया था। किसान आंदोलन का मुख्य चेहरा राकेश टिकैत ने कहा कि उनका मृतक लखबीर सिंह और हत्यारों से कोई संबंध नहीं है। हालांकि उन्होंने इस घटना पर दुख जताया था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

बिहार में बड़ा हादसा: गंडक नदी में डूबा ट्रैक्टर, हादसे में 2 लोगों की मौत, 20 लापताभारत ने निर्धारित अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर बैन 28 फरवरी तक बढ़ायासानिया मिर्जा ने किया संन्यास का ऐलान, बोलीं-'मेरा शरीर खराब हो रहा है'UP Assembly Elections 2022 : अखिलेश यादव ने कहा सपा की सरकार बनी तो महिलाओं को देंगे 1500 रुपये प्रति महीने पेंशनMaharashtra Nagar Panchayat Election Result: 106 नगरपंचायतों के चुनावों की वोटों की गिनती जारी, कई दिग्‍गजों की प्रतिष्‍ठा दांव परकोई बना दिल का राजा तो किसी को जनता ने बताया नकारा, मंत्रियों पर हुए सर्वे में खुलासाOBC Reservation: ओबीसी राजनीतिक आरक्षण पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, आ सकता है बड़ा फैसलाUP Election 2022: यूपी चुनाव से पहले मुलायम कुनबे में सेंध, अपर्णा यादव ने ज्वाइन की बीजेपी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.