scriptPM मोदी के डिनर में शामिल होंगे नीतीश कुमार, सोनिया आैर राहुल से भी हो सकती है मुलाकात | Nitish Kumar attend PM Modi dinner for outgoing president | Patrika News

PM मोदी के डिनर में शामिल होंगे नीतीश कुमार, सोनिया आैर राहुल से भी हो सकती है मुलाकात

Published: Jul 22, 2017 12:46:00 pm

Submitted by:

Abhishek Pareek

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली में आयोजित राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के विदाई सम्मान में आयोजित डिनर में शामिल होंगे।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली में आयोजित राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के विदाई सम्मान में आयोजित डिनर में शामिल होंगे। इस दौरान नीतीश कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी से भी मिल सकते हैं। जनता दल (युनाइटेड) के एक नेता ने बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से दिल्ली के हैदराबाद हाउस में शनिवार की शाम राष्ट्रपति के विदाई सम्मान में आयोजित डिनर पार्टी में शामिल होंगे।


इसे मोदी और नीतीश की बढ़ी नजदीकियों के तौर पर भी देखा जा रहा है। साथ ही डिनर में बीजेपी आैर एआर्इएडीएमके जैसे नेताआें को भी आमंत्रित किया गया है। नवनिर्वाचित राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, केन्द्र सरकार के मंत्री आैर एनडीए के सहयोगी दलों के नेता भी इस डिनर में मौजूद रहेंगे।


नीतीश दिल्ली प्रवास के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से भी मुलाकात कर सकते हैं। इस मुलाकात को बिहार में महागठबंधन में पैदा हुए विवाद को समाप्त करने के संदर्भ में महत्वपूर्ण माना जा रहा है।



नीतीश कुमार ने राष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष की साझा उम्मीदवार मीरा कुमार के की जगह रामनाथ कोविंद का समर्थन किया था। हालांकि अब अगले महीने होने वाले उप राष्ट्रपति चुनाव में नीतीश की पार्टी ने विपक्ष के उम्मीदवार गोपालकृष्ण गांधी का समर्थन करने की बात कही है। हम आपको बता दें कि बिहार में सत्ताधारी महागठबंधन में शामिल जद (यू), राजद और कांग्रेस के बीच लगातार बयानबाजी जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो