scriptअंधड़ से ट्रेनों के लगे ब्रेक | Train breaks | Patrika News

अंधड़ से ट्रेनों के लगे ब्रेक

locationदौसाPublished: Apr 13, 2018 09:41:22 am

Submitted by:

Rajendra Jain

दूसरे दिन भी बूंदाबांदी

अंधड़ से ट्रेनों के लगे ब्रेक
बांदीकुई . क्षेत्र में मौसम का मिजाज बदलने पर आए तेज अंधड़ से कई ट्रेन देरी से आई और दुकानों के आगे लगे टिन-टप्पर उड़ गए। आंधी के चलते कई जगह बिजली की लाइनों में फॉल्ट आने से बिजली भी गुल रही। वहीं बांदीकुई-आगरा रेल मार्ग पर अचनेरा-भरतपुर के बीच कई जगह ट्रेक पर पेड़ गिर जाने से ट्रेनों का संचालन बाधित रहा। यात्रियों को परेशानी झेलनी पड़ी।

रेल सूत्रों के मुताबिक आगरा ? फोर्ट-अजमेर एक्सप्रेस ट्रेन, वाराणसी-जोधपुर मरुधर एक्सप्रेस कई घण्टे देरी से चल रही हैं। वहीं डीजल मल्टीपल यूनिट ट्रेन को रद्द कर दिया गया। इसके अलावा खजुराहो इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन को करीब दो घण्टे तक बांदीकुई स्टेशन पर रोकना पड़ा।
इससे यात्रियों को खासी परेशानी झेलनी पड़ी। इसके अलावा मालगाडिय़ों का संचालन भी प्रभावित हुआ। (ए.सं.)

दौसा. जिले में गुरुवार शाम को दूसरे दिन भी मौसम का मिजाज बदलने से तेज हवा के साथ बूंदाबांदी का दौर शुरू हो गया। आकाश में तेज गर्जना के साथ बिजली चमक रही थी। इसी प्रकार बुधवार रात को भी मौसम का मिजाज बदलने से रातभर गर्जना के साथ बिजली चमकती रही और बूंदाबांदी होती रही। गत रात को तो कईस्थानों पर बिजली भी गुल रही।
नांगल राजावतान. क्षेत्र में बुधवार रात अंधड़ के साथ हुई बारिश से मौसम ठण्डा हो गया। लोगों का गर्मी से राहत मिली। बारिश का पानी सडकों पर बह निकला। खेतों में रखा चारा भीग गया।
वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत
लालसोट. रामगढ़ पचवारा थाना क्षेत्र के तूंगा रोड पर बुधवार रात अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार जसवंत (30) पुत्र बनेसिंह निवासी कंवरपुरा बाइक से अपने गांव जा रहा था। तभी रामनगर रेवड़ी मोड़ के पास अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी।इससे उसकी मौकेे पर ही मौत हो गई। पुलिस ने गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया। (नि.प्र.)

दम्पती घायल
महुवा. राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित हडिया मोड़ के समीप कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। थाना पुलिस ने बताया कि हडिय़ा मोड के समीप कार की टक्कर से बाइक सवार अकबरपुर निवासी रामकिशन और उसकी पत्नी कैला गंभीर रूप से घायल हो गई। घायलों को सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर कर दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो