script Bihar: विधानसभा पहुंचे नीतीश कुमार, जदयू के विधायकों ने दिखाया 'विक्ट्री साइन' | Nitish Kumar reached Assembly JDU MLAs showed victory sign | Patrika News

Bihar: विधानसभा पहुंचे नीतीश कुमार, जदयू के विधायकों ने दिखाया 'विक्ट्री साइन'

locationनई दिल्लीPublished: Feb 12, 2024 10:59:39 am

Submitted by:

Prashant Tiwari

Bihar: बिहार के लिए आज का दिन महत्वपूर्ण है। बिहार विधानसभा में सोमवार को एनडीए सरकार का फ्लोर टेस्ट होना है।

Nitish Kumar reached Assembly JDU MLAs showed victory sign

बिहार के लिए आज का दिन महत्वपूर्ण है। बिहार विधानसभा में सोमवार को एनडीए सरकार का फ्लोर टेस्ट होना है। इस बीच, सभी दलों के विधायकों के पहुंचने का सिलसिला शुरू है। इधर, बैठक की कार्यवाही में भाग लेने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी विधानमंडल पहुंच गए हैं। मुख्यमंत्री के पहुंचने पर जदयू विधायकों ने उनका स्वागत किया। इस दौरान नीतीश ने हाथ हिलाते हुए मुस्कुराहट के साथ सबका अभिवादन स्वीकार किया।


तेजस्वी यादव को खेलने के लिए खिलौना देंगे- भाजपा

वहीं, भाजपा के विधायक भी विधानसभा पहुंच गए हैं। भाजपा के विधायकों के साथ पहुंचे उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि तेजस्वी यादव को खेलने के लिए खिलौना देंगे। आत्मविश्वास से लबरेज जदयू और भाजपा के विधायकों ने विक्ट्री साइन दिखाकर साफ संदेश दिया कि बहुमत उनके साथ है। राजद के नेता तेजस्वी यादव भी अपने तमाम विधायकों के साथ विधानमंडल परिसर पहुंचे। आवास से निकलते हुए तेजस्वी ने विक्ट्री साइन दिखाया, हालांकि किसी ने भी पत्रकारों से कोई बात नहीं की। हिंदुस्तान अवाम मोर्चा के विधायक भी विधानसभा पहुंच गए हैं। कांग्रेस के विधायक भी कुछ देर में विधानसभा पहुंचेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो