scriptCSIR-UGC-NET की परीक्षा स्थगित, 25-27 जून के बीच होना था एग्जाम, NTA ने कहा नहीं हैं संसाधन | CSIR-UGC-NET exam postponed, exam was to be held between 25-27 June, NTA said there are no resources | Patrika News
राष्ट्रीय

CSIR-UGC-NET की परीक्षा स्थगित, 25-27 जून के बीच होना था एग्जाम, NTA ने कहा नहीं हैं संसाधन

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने शुक्रवार को CSIR UGC NET 2024 की भी परीक्षा स्थगित कर दी हैं। एजेंसी ने कहा है कि यूजीसी नेट की परीक्षा को लेकर जल्द ही नई तिथि का ऐलान किया जाएगा।

नई दिल्लीJun 22, 2024 / 06:53 am

Anand Mani Tripathi

UGC NET के बाद नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने शुक्रवार को CSIR UGC NET 2024 की भी परीक्षा स्थगित कर दी। एजेंसी ने अधिकारिक नोटिस जारी करते हुए कहा कि इस समय NTA के पास संसाधनों की कमी है। ऐसे में 25 से 27 जून के बीच निर्धारित सीएसआईआर यूजीसी नेट की परीक्षा को अगली सूचना तक स्थगित किया जाता है। परीक्षा के लिए नई तिथि का ऐलान जल्द किया जाएगा।
जारी सर्कुलर में कहा गया है, “उम्मीदवारों को सूचित किया जाता है कि संयुक्त सीएसआईआर-यूजीसी-नेट परीक्षा जून-2024, जो 25.06.2024 से 27.06.2024 के बीच आयोजित होने वाली थी, अपरिहार्य परिस्थितियों के साथ-साथ लॉजिस्टिक मुद्दों के कारण स्थगित की जा रही है। इस परीक्षा के आयोजन का संशोधित कार्यक्रम बाद में आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से घोषित किया जाएगा।”
19 जून को केंद्र सरकार ने परीक्षा को लेकर उठ रहे सवालों के बीच यूजीसी-नेट परीक्षा रद्द करने का आदेश दिया। परीक्षा रद्द होने के एक दिन बाद 20 जून को केंद्रीय शिक्षा मंत्रालय ने मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को सौंप दी।

Hindi News/ National News / CSIR-UGC-NET की परीक्षा स्थगित, 25-27 जून के बीच होना था एग्जाम, NTA ने कहा नहीं हैं संसाधन

ट्रेंडिंग वीडियो