scriptOver 40 people vandalise 2 dozen vehicles in Mumbai; FIR registered | मुंबई में 40 से अधिक लोगों ने 2 दर्जन वाहनों में की तोड़फोड, FIR दर्ज | Patrika News

मुंबई में 40 से अधिक लोगों ने 2 दर्जन वाहनों में की तोड़फोड, FIR दर्ज

रामनवमी के दिन देशभर में कई इलाकों से हिंसक झड़प और आगजनी की घटनाएं सामने आई।मुंबई भी इससे अछूता नहीं रहा। यहाँ 40 से अधिक अज्ञात लोगों ने 2 दर्जन वाहनों में जमकर तोड़फोड़ की। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और 40 से अधिक लोगों के खिलाफ FIR भी दर्ज कर दी है।

Updated: April 11, 2022 04:37:59 pm

मुंबई में रामनवमी के अवसर भारी हिंसा देखने को मिली। यहां मुंबई पुलिस ने मानखुर्द इलाके में कार व ऑटो समेत 20-25 गाड़ियों में तोड़फोड़ करने के आरोप में 40 से अधिक लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। ये घटना रविवार रात की है जिसकी खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत किया। इस घटना में एक शख्स घायल भी हुआ है।
Over 40 people vandalise 2 dozen vehicles in Mumbai; FIR registered
Over 40 people vandalise 2 dozen vehicles in Mumbai; FIR registered
दरअसल, रविवार रात करीब 10 बजे 15-20 लड़कों ने इलाके में मौजूद गाड़ियों में तोड़फोड़ की जिससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इसके बाद ये तोड़फोड़ हिंसा में बदल गई जिसे दो समुदाय के बीच झड़प का नाम भी कुछ लोग दे रहे हैं। इस घटना की खबर मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और मामले को शांत कराया। आज पुलिस ने 40 से अधिक अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR दर्ज किया है। मुंबई के पुलिस आयुक्त संजय पांडेय, संयुक्त पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) विश्वास नांगरे पाटिल और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने तड़के सुबह जाकर घटनास्थल का दौरा किया और इस झड़प की वजह जानने की कोशिश की।
मानखुर्द थाने के एक अधिकारी ने बताया, करीब 40 से अधिक लोग रविवार रात मानखुर्द में म्हाडा कॉलोनी पहुंचे और वह जो भी वाहन खड़े थे उनपर तलवारों और बांस के डंडों से हमला करना शुरू कर दिया। इस घटना में एक व्यक्ति जखमी हुआ है।

अधिकारी ने बताया कि जो भी इस घटना के पीछे जिम्मेदार है उनपर एक्शन लिया जाएगा और जांच के बाद ही मूल कारणों का पता चल पाएगा। इस घटना के बाद से इलाके में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है लेकिन नियंत्रण में है। इसके साथ ही पुलिस अधिकारी ने सोशल मीडिया पर फैलाए जा रहे किसी भी तरह की अफवाहों और वीडियो पर भरोसा न करने का आग्रह किया है।

यह भी पढ़ें

गुजरात, झारखंड, बंगाल में रामनवमी की शोभायात्रा पर हमला; कई जगह पथराव और आगजनी

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ज्योतिष: ऊंची किस्मत लेकर जन्मी होती हैं इन नाम की लड़कियां, लाइफ में खूब कमाती हैं पैसाशनि देव जल्द कर्क, वृश्चिक और मीन वालों को देने वाले हैं बड़ी राहत, ये है वजहताजमहल बनाने वाले कारीगर के वंशज ने खोले कई राजपापी ग्रह राहु 2023 तक 3 राशियों पर रहेगा मेहरबान, हर काम में मिलेगी सफलताजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथJaya Kishori: शादी को लेकर जया किशोरी को इस बात का है डर, रखी है ये शर्तखुशखबरी: LPG घरेलू गैस सिलेंडर का रेट कम करने का फैसला, जानें कितनी मिलेगी राहतनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

आय से अधिक संपत्ति मामले में ओम प्रकाश चौटाला दोषी करार, 26 मई को सजा पर होगी बहसगुजरात में BJP को बड़ा झटका, कांग्रेस व आदिवासियों के लगातार विरोध के बाद पार-तापी नर्मदा रिवर लिंक प्रोजेक्ट रद्दलंदन में राहुल गांधी के दिए बयान पर BJP हमलावर, बोली- 1984 से केरोसिन लेकर घूम रही कांग्रेसThailand Open 2022: सेमीफाइनल मुक़ाबले में ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट से हारीं सिंधु, टूर्नामेंट से हुई बाहरअरुणाचल प्रदेश पहुंचे अमित शाह, स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा का अनावरण कर बोले- मोदी सरकार ने दिल्ली व नॉर्थ-ईस्ट के अंतर को खत्म कियाबेटी की 'अवैध' नियुक्ति को लेकर CBI ने बंगाल के मंत्री परेश अधिकारी से तीसरे दिन भी की पूछताछRajiv Gandhi 31st Death Anniversary: अधीर रंजन ने ये क्या कह दिया, Tweet डिलीट कर देनी पड़ रही सफाई, FIR तक पहुंची बातपाकिस्तान पुलिस ने पूर्व पीएम इमरान खान के आवास पर की छापेमारी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.