Video:अमीरजादों ने BMW से 4 को रौंदा, पिस्टल दिखा हुए रफूचक्कर

दिल्ली से सटे नोएडा में एक बेलगाम एक तेज़ रफ़्तार बीएमडब्ल्यू ने सड़क के किनारे खड़े चार लोगों को उड़ा दिया, साथ ही वहां खड़ी एक कार और पान की दुकान भी चपेट में ले लिया।

दिल्ली से सटे नोएडा में एक बेलगाम एक तेज़ रफ़्तार बीएमडब्ल्यू ने सड़क के किनारे खड़े चार लोगों को उड़ा दिया, साथ ही वहां खड़ी एक कार और पान की दुकान भी चपेट में ले लिया।

एनसीआर की सड़कों पर रईसज़ादे कैसे जानलेवा रेस लगाते हैं, इसकी ताजा मिसाल नोएड़ा के सेक्टर 24 थाना इलाके में देखने को मिली। मौका-ए-वारदात पर मौजूद लोगों के मुताबिक एक बीएमडब्लू कार तेज रफ्तार से आ रही थी। तभी एक बाइक वाले ने सामने के कट से अपनी बाइक मोड़ दी।

रफ्तार तेज होने की वजह से ड्राइवर कार से अपना कंट्रोल खो बैठा। पहले बीएमडब्लू कार ने बाइक वाले को अपनी चपेट में लिया और फिर तेज रफ्तार से सड़क के किनारे पान की दुकान पर खड़े गुलफाम और उसके साथी को उड़ा दिया।

गुलफाम को इतनी तेज टक्कर लगी कि वो उड़कर सर्विस लेन में खड़ी एक्सेंट कार का शीशा तोड़कर अंदर जा घुसा। उसके सिर में गहरी चोट लगी है। लोगों ने बताया कि एक्सीडेंट के बाद जब लोग कार की तरफ भागे, तो बीएमडब्ल्यू में सवार चार लोग बड़ी तेजी से बाहर निकले।

उनमें से एक ने हवा में पिस्तौल लहराई, इसके बाद आरोपियों ने भागने के लिए पीछे से आ रही एक दूसरी कार का इस्तेमाल किया। संभवत: दोनों कारें आपस में रेस लगा रही थीं।

पुलिस ने शुरू की कार्रवाई

पुलिस ने कार चलाने वाले की पहचान कर ली है, कार चलाने वाले शख्स का नाम विनोद है। वह मयूर विहार फेज तीन का रहने वाला है। वह नोएडा के सेक्टर 22 में एक जिम चलाता है, फिलहाल पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

पुलिस उपाधीक्षक गौरव ग्रोवर का कहना है कि बंदूक लहराने और रेस लगाने की बात जांच के बाद ही साफ हो पाएगी। इस मामले में नोएडा पुलिस ने अपनी टीम दिल्ली भेजी है, ताकि आरोपी विनोद को गिरफ्तार किया जा सके। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned