scriptक्राइम सीन को रिक्रिएट करना जरूरी नहीं, संसद सुरक्षा चूक मामले में आई कई जानकारी | Parliament security breach investigation officer said not necessary to recreate crime scene | Patrika News
राष्ट्रीय

क्राइम सीन को रिक्रिएट करना जरूरी नहीं, संसद सुरक्षा चूक मामले में आई कई जानकारी

Parliament security: 13 दिसंबर को लोकसभा की सुरक्षा में हुई चूक मामले में एक अधिकारी का बयान सामने आया है उन्होंने कहा कि सारी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। ऐसे में सीन रिक्रिएट करने की कोई जरूरत नहीं है।

Dec 19, 2023 / 05:17 pm

Shivam Shukla

Lok sabha security breach

लोकसभा की सुरक्षा में हुई चूक के मामले की जांच कर रहे एक अधिकारी का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि क्राइम सीन रिक्रिएट करने की कोई जरूरत नहीं है। क्योकि पूरी वारदात कैमरे में रिकॉर्ड है। सामाचार एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक, एक अधिकारी ने कहा कि ”हमने वहां के सभी सीसीटीवी फुटेज कलेक्ट किए हैं और टीमें उन्हें स्कैन कर रही हैं। हमने फुटेज के आधार पर आरोपियों से पूछताछ भी की है और अभी तक क्राइम सीन को रिक्रिएट करने की कोई जरूरत नहीं पड़ी है।”

साथियों के मोबाइल लेकर संसद से भागा था ललित

सामने आई जानकारी के अनुसार,ललित झा ने अपने प्लान को अंजाम देने से ठीक पहले चार अन्य आरोपियों के मोबाइल लेकर संसद से भाग निकला था। झा ने संसद के बाहर अमोल और नीलम के विरोध प्रदर्शन और नारेबाजी को अपने फोन में रिकॉर्ड किया था और पश्चिम बंगाल में एक एनजीओ (सामोवादी सुभाष) से जुड़े हुए नीलक्खा आइच नाम के एक शख्स को शेयर किया।

यह भी पढ़ें

सांसद ने उडाया उपराष्ट्रपति जगदीश धनखड का मजाक, राहुल कैमरे में कैद कर रहे थे वाकया, देंखें वीडियो

Hindi News/ National News / क्राइम सीन को रिक्रिएट करना जरूरी नहीं, संसद सुरक्षा चूक मामले में आई कई जानकारी

ट्रेंडिंग वीडियो